scriptसऊदी अरब: खुदाई मशीन से टकराई तीर्थयात्रियों से भरी बस, 35 की मौत | Saudi arab bus collides killing many pilgrimage | Patrika News

सऊदी अरब: खुदाई मशीन से टकराई तीर्थयात्रियों से भरी बस, 35 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 09:10:06 am

Submitted by:

Shweta Singh

मदीना से 170 किलोमीटर दूर हुआ हादसा
हादसे में बस में सवार में करीब 35 विदेशियों की मौत

Saudi Arabia Bus accident

रियाद। सऊदी अरब से एक बड़े हादसे की जानकारी मिल रही है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वहां यात्रियों से भरी एक बस की खुदाई करने वाली मशीन से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार में करीब 35 विदेशियों की मौत हो गई। इस बारे में सऊदी प्रेस एजेंसी की ओर से जानकारी मिल रही है।

शाम को करीब 7 बजे बस से टक्कर

एक पुलिस प्रवक्ता के हवाले से एजेंसी की रिपोर्ट में कह गया कि सऊदी अरब में 35 तीर्थयात्री हादसे का शिकार हो गए हैं। बुधवार को एक खुदाई करनेवाली वाली मशीन की शाम को करीब 7 बजे बस से टक्कर हुई। जानकारी के मुताबिक, हादसेवाली जगह मदीना से 170 किलोमीटर दूर हिजरा रोड के पास स्थित अल-अखल गांव के करीब हुआ।

अफगानिस्तान: कार बम विस्फोट से इलाके में छाया काला धुआं, अबतक सात की मौत

https://twitter.com/ANI/status/1184650798770212864?ref_src=twsrc%5Etfw

एशियाई और अरब मूल के तीर्थयात्रियों की मौत

इस निजी चार्टर्ड बस में 39 यात्री सवार थे जो कि एक लोडर से टकरा गई। हादसे में मारे जानेवालों के अलावा कुछ सवारियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं। इन सभी को अल-हमना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि इस बस में एशियन और अरब मूल के तीर्थयात्री सवार थे। पुलिस इस टक्कर की जांच कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही सऊदी रेड क्रिसेंट अथॉरिटी और अन्य आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर मौजूद थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो