पति ने कह दिया 'बेवकूफ', शादी के तीन मिनट बाद ही पत्नी ने ले लिया तलाक

By: Shweta Singh

Published On:
Feb, 10 2019 06:46 PM IST

  • ये जोड़ा बाहर जा रहा था तभी अचानक कोर्ट रूम के बाहर दुल्हन फिसलकर गिर गई। ऐसे में लड़के ने उसकी मदद करने की बजाय उसे 'बेवकूफ' कह दिया।

कुवैत सिटी। प्रेमी जोड़े प्यार से एक दूसरे को 'पागल', 'बेवकूफ' जैसे शब्दों से बुलाते नजर आए होंगे, इनके जवाब में कभी न कभी दोनों में से किसी एक ने ये भी कहा होगा कि 'पागल हूं पर तुम्हारे लिए'। हालांकि, आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो सुनकर ऐसा कहने वालों को सावधान होना पड़ेगा। दरअसल ऐसा ही एक शब्द एक नवविवाहित जोड़े के तलाक का कारण बन गया है।

सबसे छोटी अवधि की शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरब के देश कुवैत में एक दुल्हन ने शादी के सिर्फ तीन मिनट बाद ही अपने पति से तलाक मांग लिया। एक अमरीकी अखबार की खबर के मुताबिक इस शादी को वहां की सबसे छोटी अवधि की शादी मानी जा रही है। कुवैत के एक स्थानीय चैनल के मुताबिक शादी करने के लिए ये जोड़ा कोर्ट पहुंचा था। कुछ देर बाद दोनों बेहद खुश होकर जज के सामने शादी वाले रजिस्टर पर साइन भी कर दिए। हालांकि कुछ ही देर में मामला बिगड़ गया और नौबत तलाक तक पहुंच गई।

मदद करने की बजाय कहा 'बेवकूफ'

बताया जा रहा है कि शादी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद जैसे ये जोड़ा बाहर जा रहा था तभी अचानक कोर्ट रूम के बाहर दुल्हन फिसलकर गिर गई। ऐसे में लड़के ने उसकी मदद करने की बजाय उसे 'बेवकूफ' कह दिया। इस बाद पर लड़की इतना भड़क गई कि उसने तुरंत तलाक लेने का फैसला कर लिया। उसने जज से शादी को वहीं रद्द करने के लिए कहा। लड़की के अडिग फैसले के आगे किसी की नहीं चली और आखिरकार जज को शादी रद्द करनी पड़ी।

सोशल मीडिया का किसे मिला साथ

ऐसे में ये शादी सिर्फ तीन मिनट ही टिक सकी। इस शादी का किस्सा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अधिकांश लोग दुल्हन के पक्ष में नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा, 'बिना सम्मान के कोई शादी बेकार है, लड़की ने सही फैसला लिया।' एक ने लिखा 'अगर शुरूआत में ही उसका रवैया ऐसा है, तो उसे छोड़ देना ही बेहतर था।'

Published On:
Feb, 10 2019 06:46 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।