scriptदुबई: बेकाबू कार के साथ बड़ा हादसा, भारतीय इमाम की 2 वर्षीय बेटी की मौत | Indian Imam 2 year old daughter killed in accident in UAE | Patrika News

दुबई: बेकाबू कार के साथ बड़ा हादसा, भारतीय इमाम की 2 वर्षीय बेटी की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2019 12:46:18 pm

Submitted by:

Shweta Singh

दुबई में बड़ा सड़क हादसा, भारतीय इमाम के बच्ची की मौत
कार पर नियंत्रण खोने से हुई दुर्घटना

Dubai Minor Killed

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात ( UAE ) में एक भीषण कार हादसे की जानकारी मिल रही है। इस हादसे में भारतीय इमाम की नाबालिग बेटी की मौत ( Indian Imam Daughter death ) हो गई। जानकारी मिल रही है कि यह कार अचनाक कंट्रोल के बाहर हो गई। इसके बाद कार कई बार पलटी। हादसे के वक्त कार में लड़की के परिजन भी सवार थे। इस दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हुए थे, बाद में लड़की ने दम तोड़ दिया।

14 जून को रास अल खैमाह में हुआ हादसा

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो, यह दुर्घटना 14 जून को रास अल खैमाह में घटी। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल हुए कार सवारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 22 जून को बच्ची जिंदगी की जंग हार गई। इस मामले पर पुलिस सूत्रों ने कहा, ‘बच्ची जुल्फा का पिता कार चला रहा था। तभी कार अचानक कई बार पलट गई, जिसमें बच्ची को गंभीर चोटें आईं।’ पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता रास अल खैमाह में इमाम ( Indian Imam in Dubai ) का काम करता है।

दुबई: स्कूल बस में सोता रह गया भारतीय बच्चा, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

बच्ची के सिर में लगी थी गंभीर चोट

दुबई में भारतीय महावाणिज्य दूतावास में स्थापित मेडिकल समिति से संबद्ध एक सामाजिक कार्यकर्ता प्रसाद श्रीधरन ने खलीज टाइम्स को बताया, ‘बच्ची के सर पर चोट लगी थी, जिससे उसके दिमाग को प्रभावित किया था। वह एक हफ्ते तक आईसीयू में रही।’ आपको बता दें कि भारतीय महावाणिज्य ने हाल ही में इस मेडिकल समिति की स्थापना की थी। श्रीधरन ने आगे यह भी बताया कि जुल्फा अपने मां-बाप की इकलौती बेटी थी।

दुबई बस दुर्घटना: 11 भारतीयों के शव भारत पहुंचाए गए, एक का यूएई में अंतिम संस्कार

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो