script

सऊदी रॉयल फैमली के ऐसे डर्टी सीक्रेट्स जिनसे अब तक अनजान है दुनिया

Published: Nov 25, 2017 09:59:30 am

किंग सलमान साल 2015 में सऊदी के के बादशाह बने थे। सऊदी रॉयल फैमिली को दुनिया की सबसे अमीर रॉयल फैमिली में गिना जाता है

dirty secrets of saudi arbai royal family
नई दिल्ली: किंग सलमान साल 2015 में सऊदी के के बादशाह बने थे। सऊदी रॉयल फैमिली को दुनिया की सबसे अमीर रॉयल फैमिली में गिना जाता है। सऊदी शाहजादों के नबाबी शौक में शामिल गोल्‍ड प्‍लेटेड कारें, शानदार पार्टियां और उनकी महंगी लाइफस्‍टाइल किसी से अछूती नहीं हैं। लेकिन क्या आप इस शाही खानदान के डर्टी सीक्रेट्स के बारे में भी जानते हैं? शायद नहीं क्योंकि इन डर्टी सीक्रेट के बारे में शायद ही कोई जानता हो। आज हम आपको इन सीक्रेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में दुनिया अब तक अछूती है…
dirty secrets of saudi arbai royal family
जब भतीजे ने मारी किंग को गोली-
सन 1975 में किंग फैसल सऊदी अरब के किंग हुआ करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जनता के बीच बेहद फेमस थे। उनका किंग बनना उनके भतीजे प्रिंस मसूद को पसंद नहीं आया इसलिए एक दिन किंग फैसल को प्रिंस फैसल ने उन्‍हें सभी के सामने ही तीन गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।
dirty secrets of saudi arbai royal family
रॉयल फैमिली ने कराई राजकुमारी की हत्‍या-
सन 1977 सऊदी रॉयल फैमिली के एक डर्टी सीक्रेट में अपनी राजकुमारी की हत्या वाली घटना भी शामिल है।

dirty secrets of saudi arbai royal family
प्रिंस के प्राइवेट प्‍लेन में मिली कई टन कोकीन-
साल 2004 में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस नयाफ बिल अल फवाज पर दक्षिण अमेरिका और यूरोप के कई देशों में नशीले पदार्थों की तस्‍करी के लिए अमेरिका और फ्रांस में आरोप तय किए गए। उनके प्लेन में कई टन कोकीन पाए जाने की खबर सामने आई थी।
dirty secrets of saudi arbai royal family
गे पार्टनर की हत्‍या-
मामला साल 2010 का है जब प्रिंस सऊदी बिन अब्‍दुल अजीज ने अपने गे पार्टनर की हत्‍या कर दी थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हत्‍या उन्‍होंने सऊदी अरब की जगह ब्रिटेन में की।
dirty secrets of saudi arbai royal family
जब प्रिंस ने नौकरानी का किया रेप-
साल 2015 में सऊदी प्रिंस माजिद बिन अब्‍दुल्‍लाह अब्‍दुल अजीज अमेरिका के न्‍यूयॉर्क शहर के एक आलीशान होटल में एक नौकरानी के साथ जबरदस्‍ती की। उस वक्त मामला कोर्ट में तो पहुंचा लेकिन बाद बाद में सऊदी अरब ने अपने रसूख का इस्‍तेमाल कर प्रिंस को बरी करवा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो