scriptVIDEO: यूपी के इस गांव में पहुंची पुलिस का हुआ ऐसा हाल, वीडियो हुआ वायरल तो हो रही किरकिरी | viral video of stone pelting on police | Patrika News

VIDEO: यूपी के इस गांव में पहुंची पुलिस का हुआ ऐसा हाल, वीडियो हुआ वायरल तो हो रही किरकिरी

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 25, 2019 04:56:03 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-लोगों ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
-जिसके बाद अब पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है

pic

यूपी के इस गांव में पहुंची पुलिस का हुआ ऐसा हाल, वीडियो वायरल हुआ वायरल तो हो रही किरकिरी

ग्रेटर नोएडा। दादरी कस्बे के नई बस्ती गांव में दबंगों द्वारा प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक परिवार को जमकर लाठी-डण्डे पीटा। जिसकी सूचना पीड़ितों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर आरोपियों ने पथराव करते हुए जमकर हंगामा। जिसके बाद पुलिस को पीछे हटना पड़ा, इस दौरान आरोपी लगातार पथराव करते रहे और पुलिस खड़ी देखती रही। जिसमें कई लोग घायल भी हो गए। वहीं इस पूरी घटना का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद अब पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।
यह भी पढ़ें

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें

दरअसल, पथराव करते आरोपी और भागती पुलिस का वायरल वीडियो दादरी के नई बस्ती गांव का है। आरोप है कि कुछ दबंगो ने नरेंद्र और संदीप नाम के युवकों के परिवार को निशाना बनाते हुए पहले तो उनकी जमीन पर कब्जा किया। जब इसका विरोध करने के लिए पीड़ित मौके पर पहुंचे, तो दबंगो ने लाठी डंडों से उन्हें पीटा।
यह भी पढ़ें

घरवालों से हुई बहस तो युवक ने कर ली आत्महत्या, पड़ोसियों ने बताई चौंकाने वाली बात, देखें वीडियो

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों के सामने भी दबंगों ने जमकर पथराव किया। इस पथराव में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं वीडियो में साफ नजर आ रहा कि पथराव को देखकर पुलिस कर्मी भी दौड़कर अपनी जान बचा रहे हैं। बाद में कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो