script

ग्रेटर नोएडा वासियों को मिलेगी उत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं, खुल गया नया हेल्थ सेंटर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 21, 2019 08:40:56 pm

Submitted by:

virendra sharma

हते हैं जब धन खोया तो कुछ नहीं खोया, लेकिन जब स्वास्थ्य खोया तो बहुत कुछ खोया। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आैर आम लोगों के बेहतर स्वास्थ्य एवं उपचार के लिए शुभायु आयुर्वेदिक पंचकर्म एवं न्यूरोपैथी सेंटर प्रतिबद्ध है।

dr

ग्रेटर नोएडा वासियों को मिलेगी उत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं, खुल गया नया हेल्थ सेंटर

ग्रेटर नोएडा. कहते हैं जब धन खोया तो कुछ नहीं खोया, लेकिन जब स्वास्थ्य खोया तो बहुत कुछ खोया। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आैर आम लोगों के बेहतर स्वास्थ्य एवं उपचार के लिए “शुभायु आयुर्वेदिक पंचकर्म एवं न्यूरोपैथी सेंटर” प्रतिबद्ध है। लोगों की सहूलियत को ध्यान में रखते सोमवार को ग्रेटर नोएडा में हुए शुभायु आयुर्वेदिक सेंटर का उद्घाटन हुआ। ग्रेटर नोएडा के आेमेगा 1 में यह नया क्लिनिक न्यू कैनरा बैंक के पास स्थित है जहां डाॅ रुचि सिंह के नेतृत्व में आम लोगों का बेहतर एवं किफायती दाम में इलाज किया जाएगा।
डाॅ रुचि सिहं के पास आयुर्वेद में 10 सालों से भी अधिक का अनुभव है। डाॅ रुचि ने लखनउ से BAMS में B.Sc की पढ़ार्इ की हैं आैर सरकारी आयुर काॅलेज बरेली में पूर्व RMO भी रह चुकी हैं। साथ ही वो जीवा में पूर्व MO के पद पर भी काम कर चुकी हैं। उनके पास ग्रेटर नोएडा के प्रकाश आयुर काॅलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर का भी अनुभव है।
इस नए आयुर्वेदिक हेल्थ सेंटर में ट्रेन्ड प्रोफेशनल्स की एक पूरी टीम है जो मरीजों की खास देखभाल के साथ-साथ बेहतर इलाज के लिए हमेशा तत्पर रहेगी। इस पूरी टीम के पास न्यूरोपैथी, पैनकर्मा, गर्भ संस्कार आैर स्वर्ण बिंदु परेशनान का अनुभव है। साथ ही आपको माइग्रेन, स्लिप डिस्क, त्वचा से संबंधित बीमरी, बाल झड़ने, थाइराॅइड से संबंधित बीमारी, पैरालिसिस जैसे कर्इ बीमारियों के उपचार की सुविधा होगी।
अपने आप में इस विशेष आयुर्वेद हेल्थ सेंटर का उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार एवं अाज तक न्यूज चैनल के डिप्टी एडिटर व एंकर सर्इद अंसारी के तात्वाधान में किया गया। सर्इद भारतीय पत्रकारिता में जाना माना चेहरा हैं। इसके पहले सर्इद दूरदर्शन, सहारा समय, स्टार न्यूज (जो कि अब एबीपी न्यूज है), न्यूज 24 में काम कर चुके हैं।
दिल्ली में एनसीआर में वायु प्रदुषण के बाद लोगों को हुए सांस परेशानियों के उपचार के लिए भी इस आयुर्वेदिक हेल्थ सेंटर में सुविधाएं होंगी। वायु प्रदुषण की वजह से लोगों की अस्थमा एवं स्वास्थ्य संबंधित अन्य बीमारियां हो रही हैं, एेसे में शुभायु आयुर्वेदिक क्लिनिक आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहेगा। क्लिनिक के खुलने का समय सुबह 9 बजे से शाम 8:30 बजे तक होगा। डाॅक्टर्स से मिलने के लिए समय शाम 5:30 से 8:30 बजे तक का है।

ट्रेंडिंग वीडियो