script

एक करोड़ के चक्कर में शादी के मंडप में घंटों बैठी रही दुल्हन

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 29, 2019 03:52:10 pm

Submitted by:

virendra sharma

 
खबर की खास बातेंः-
1. एक्सपोर्ट कारोबारी ने दहेज में एक करोड़ न मिलने पर शादी से किया इंकार 2. बैंककर्मी दुल्हन ने लगाए गंभीर आरोप 3. दुल्हन की तहरीर पर दूल्हे समेत 12 से अधिक पर मुकदमा दर्ज

bribe

एक करोड़ के चक्कर में शादी के मंडप में घंटों बैठी रही दुल्हन

ग्रेटर नोएडा. जेपी ग्रीन रिसोर्ट में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक्सपोर्ट का बिजनेस करने वाले दूल्हे ने दहेज में एक करोड़ की नकदी और जेवर न मिलने से शादी से इंकार कर दिया। बारात बगैर दुल्हन के ही वापस लौट गई। दिल्ली की रोहिणी की रहने वाली दुल्हन ने थाना कासना कोतवाली में मामले की एफआईआर दर्ज करा दी है।
यह भी पढ़ें

अस्पताल में प्रसव पीड़ा के दौरान महिला और बच्चे की मौत, परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

एफआईआर में बैंककर्मी दुल्हन ने दहेज के लिए विवाह से इंकार करने, बाउन्सरों को बुलाकर अभद्रता और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया है। युवती ने समारोह में खर्च हुई राशि भी वापस करने की मांग की है। पुलिस ने दूल्हा, दूल्हे के पिता, 7 महिलाओं और चार बाउन्सरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

India vs England: उत्‍तर प्रदेश के दो छोरों ने विराट कोहली को मुश्किल में डाला!

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-13 की रहने वाली गरिमा ने बताया कि उसका रिश्ता जेपी ग्रीन निवासी एक्सपोर्ट कारोबारी अक्षत गुप्ता के साथ दोनों परिवारों की सहमति से तय हुआ था। जेपी ग्रीन रिसोर्ट में विवाह की पूरी तैयारियां कर ली गई थीं। परिजन और अन्य रिश्तेदार वहां पहुंच गए। वहां दूल्हा अक्षत से पहले बाराती पहुंच गए थे। बारातियों ने खाना खा लिया, लेकिन काफी देर तक दूल्हा नहीं पहुंचा।
यह भी पढ़ें

VIDEO: जब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने पहुंच गए यह नेता, देख कर लोग रह गए हैरान

दुल्हन का आरोप है कि काफी देर बाद अक्षत चार बाउन्सरों को लेकर विवाह स्थल पर आया और उसके पिता को बुलाकर दहेज में एक करोड़ रुपये नहीं देने पर अपमानित किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि बाउन्सरों और अन्य लोगों ने उसके परिजनों के साथ धक्का-मुक्की की। इसके बाद अक्षत लौट गया। कुछ देर बाद शेष बाराती भी लौट गए। मामले की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो