scriptदलित की हत्या के नामजद आरोपियों को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा, परिजन नाराज | greater noida dalit man murder case | Patrika News

दलित की हत्या के नामजद आरोपियों को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा, परिजन नाराज

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 14, 2019 03:48:12 pm

Submitted by:

virendra sharma

10 अप्रैल की रात दुकान से बुलाकर ले गए थे 5 युवक
परिजनों का आरोप चुनाव रंजिश में की गई हत्या

 

murder

दलित की हत्या के नामजद आरोपियों को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा, परिजन नाराज

ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली एरिया के भोगपुर गांव में हुई दलित युवक की हत्या के मामले में आरोपियों को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद पीड़ितों में नाराजगी है। मृतक के परिजनों ने चुनावी रंजिश करार देते हुए पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: गठबंधन में तय हुआ प्रधानमंत्री का चेहरा!, मायावती ने किया ऐलान

बता दें कि भोगपुर गांव निवासी देवेंद्र (30) की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। यह गांव में सैलून चलाता था। बताया गया है कि देवेंद्र सैलून बंद कर गांव के ही पांच युवकों उसे अपने साथ ले गए थे। लेकिन उसके बाद वह वह वापस नहीं लौटा। 11 अप्रैल की शाम को देवेंद्र का शव जंगल में मिला। मृतक देवेंद्र के भाई राजेश का आरोप है कि गांव के ही यतीश, सुशील, संजय शर्मा पुत्र सुरेश, संजय शर्मा पुत्र धर्मवीर और शरद ने शराब पिलाकर हत्या की है। मृतक के परिजनों का कहना है कि देवेंद्र गठबंधन का समर्थक था और आरोपित युवक भाजपा के। परिजनों का कहना है कि चुनाव को लेकर इनकी कई बार बहस भी हुई थी।
यह भी पढ़ें

नोएडा में दलित युवक की हत्या, ग्रामीणों का दावा- चुनावी रंजिश में मार डाला

पुलिस ने नामजद आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। देवेंद्र के बड़े भाई विजय पाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने नामजद आरोपियों को हिरासत में लिया था। लेकिन देवेंद्र के अंतिम संस्कार के बाद सभी को छोड़ दिया गया। इससे पीड़ित परिवार में नाराजगी है। सीओ दादरी अवनीश कुमार कहना है कि नामजद आरोपियों से पूछताछ की गई थी। मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

आईएएस की परीक्षा पास करनी पड़ी भारी, एसओजी ने किया गिरफ्तार


UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो