scriptमुठभेड़ में गोली लगने से 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल, चोरी और लूट में था वांटेड | Encounter between police and criminal | Patrika News

मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल, चोरी और लूट में था वांटेड

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 29, 2020 03:30:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने गिरफ़्तार किया है
-सलमान शातिर किस्म का अपराधी है
-वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था

firing_2.jpg
ग्रेटर नोएडा। जनपद के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित 25 हज़ार के इनामी कुख्यात लुटेरे को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने पुलिस ने इसके पास से लूट के दो मोबाइल, देसी तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।
पैर में गोली से घायल बदमाश सलमान को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। सलमान शातिर किस्म का अपराधी है। वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था तथा इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस देर रात को एलजी गोल चक्कर के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान, मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो भागने लगे पुलिस ने एक बदमाश को घेर लिया अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की गोली सलमान निवासी जनपद बुलंदशहर के पैर में लगी है। और वह घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसके पास से लूट के दो मोबाइल, देसी तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।
डीसीपी ने बताया कि सलमान बुलंदशहर का रहने वाला है उसके उपर पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में 9 मुकदमे चोरी, लूट और गैंगस्टर के दर्ज हैं। गैंगस्टर में यह थाना बीटा क्षेत्र से वांटेड था, उस पर तो 25 हज़ार का इनाम घोषित था। पुलिस ने इसके पास से लूट के दो मोबाइल, देसी तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो