scriptप्रेम प्रसंग में युवक को मारी गई गोली, आरोपी को लोगों ने लाठियों से पीट पीटकर मार डाला | Youth Murdered in love affair, people brutally killed murderer | Patrika News

प्रेम प्रसंग में युवक को मारी गई गोली, आरोपी को लोगों ने लाठियों से पीट पीटकर मार डाला

locationगोरखपुरPublished: Jan 17, 2019 12:36:55 pm

संतकबीर की धरती खून से लाल हुई

murder

Retired army attacked the reserve with pistol

संतकबीर की धरती पर अपराधियों ने दौड़ाकर एक युवक को गोली मार दी। युवक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को गुस्साएं लोगों ने दौड़ा लिया और लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में ले ली है। घटना धनघटा क्षेत्र के गोविंदगंज बाजार की है।
संतकबीरनगर के गागरगाड़ गांव का सर्वेश यादव बुधवार की देर शाम को किसी काम से बाजार गया हुआ था। बाजार पहुंच उसने बाइक एक दुकान के सामने खड़ी कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तभी वहां सलमान नामक युवक पहुंचा और कट्टा से उस पर फायर कर दिया। बाजार में गोली चलने की आवाज से अफरातफरी मच गई। गोली मारने के बाद आरोपी सलमान भागने लगा। उसे भागता देख भीड़ ने उसे दौड़ा लिया। कुछ ही देर में वह भीड़ से घिर गया। भीड़ ने लाठियों से आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने पीट पीटकर सलमान को मार डाला। बाजार में दो दो हत्याएं हो जाने से सनसनी मच गई। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
गांववालों के मुताबिक सर्वेश पर सलमान ने काफी दिनों पहले भी हमला किया था। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। अभी दो महीना पूर्व ही सलमान और उसके पिता रहमान जेल से निकले थे।
इस मामले के बाद आसपास तनाव की स्थिति है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो