scriptयूपी सरकार के यह मंत्री दिखे विपक्षी दल केेे साथ, बीजेपी में हड़कंप | UP minister seen with Opposition Party President, BJP in dilemma | Patrika News

यूपी सरकार के यह मंत्री दिखे विपक्षी दल केेे साथ, बीजेपी में हड़कंप

locationगोरखपुरPublished: Feb 10, 2019 09:30:14 am

Political

Amit Shah and Narendra Modi

अमित शाह नरेन्द्र मोदी

गोरखपुर। यूपी की राजनीति में रोज नए नए समीकरण सामने आ रहे हैं। भाजपा सरकार से नाराज भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर इन दिनों महागठबंधन दलों के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। गोरखपुर में एक ही मंच पर भासपा अध्यक्ष राजभर व निषाद पार्टी के अध्यक्ष डाॅ.संजय निषाद के आने पर राजनीतिक गलियारों में तरह तरह की चर्चा है। कहा यह जा रहा है कि गठबंधन दल भाजपा से नाराज चल रहे ओम प्रकाश राजभर को अपने पाले में कर सरकार को जोरदार झटका देने की मूड में हैं।
rajbhar
मामला यह है कि शुक्रवार को यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर गोरखपुर में थे। दो दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंचे राजभर अपनी पार्टी भासपा के कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ सरकारी बैठकें भी की।
लेकिन इन सामान्य बैठकों के बीच एक कार्यक्रम ने राजनीतिक गलियारों में तरह तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई। वह यह कि शनिवार को रसोइयों का आंदोलन चल रहा था। इस आंदोलन के समर्थन में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.संजय निषाद और यूपी सरकार के मंत्री भाजपा से नाराज चल रहे ओम प्रकाश राजभर एक साथ दिखे। दोनों ने मंच साझा किया साथ ही काफी देर तक गुफ्तगू भी किया। दोनों दलों के नेताओं की इस बातचीत ने राजनीतिक तापमान बढ़ा दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो