scriptविवाहिता का हैरान करने वाला इश्क, पति देखता रहा…बाइक पर बैठ पत्नी अपने प्रेमी संग फरार | Patrika News
गोरखपुर

विवाहिता का हैरान करने वाला इश्क, पति देखता रहा…बाइक पर बैठ पत्नी अपने प्रेमी संग फरार

गोरखपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां प्रेमी के इश्क में पागल महिला अपने ससुराल वालों के सामने ही बाइक पर बैठ प्रेमी संग भाग निकली। महिला उस समय ससुराल के लोगों के साथ मंदिर दर्शन करने गई थी।

गोरखपुरMay 05, 2024 / 11:04 pm

anoop shukla

गोरखपुर में एक शादीशुदा पत्नी का हैरान करने वाला इश्क सामने आया है। प्यार में पागल पत्नी अपने पूरे परिवार के सामने ही प्रेमी संग फरार हो गई। महिला रविवार की सुबह अपने पति और पूरे परिवार संग कुस्मही जंगल स्थित बुढ़िया माता मंदिर पहुंची। परिवार के लोगों संग पूजा की। फिर अचानक लापता हो गई। कुछ देर बाद जब परिवार के लोग उसे ढूंढते हुए मंदिर के पीछे पहुंचे तो वो अपने प्रेमी संग गाड़ी पर बैठकर जा रही थी।
पति और परिवार के लोगों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो प्रेमी और उसके दोस्तों ने पूरे परिवार की पिटाई शुरू कर दी और फिर महिला को प्रेमी लेकर फरार हो गया। इसके बाद पूरा परिवार बहू की शिकायत लेकर AIIMS थाने पहुंचा। यहां महिला की सास ने बहू के फरार हो जाने की पुलिस को लिखित तहरीर दी। फिलहाल, AIIMS पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
3 साल पहले हुई थी शादी
दरअसल, पिपराइच इलाके के जंगल तिनकोनिया नंबर 2 सेखुवनिया के रहने वाले रामहरी निषाद के बेटे बेटे आदित्य की शादी फरवरी 2023 में महराजगंज जिले के संदौरवा बरियारपार के रहने वाले रामचंदर निषाद की बेटी सुमन निषाद से हुई थी। सुमन के पति आदित्य ने बताया कि शादी के बाद से ही सुमन ससुराल में रहना नहीं चाहती थी।
अक्सर प्रेमी से करती थी फोन पर बात
वह अक्सर किसी से फोन पर बात करती थी। पूछने पर परिवार में विवाद करती थी और मायके चली जाती थी। इसे लेकर कई बार विवाद भी हुआ। लेकिन, हर बार समझा-बुझाकर उसे घर लाया जाता था। वह यह वादा भी करती थी कि अब वे ऐसा नहीं करेगी। परिवार के लोगों को लगा कि अब सबकुछ ठीक है। सुमन अपने ससुराल में ही रह रही थी।
बुढ़िया माता मंदिर पूजा करने गया था परिवार
वहीं, सुमन की सास राजमति देवी ने AIIMS पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है, रविवार को कुस्मही जंगल स्थित बुढ़िया माता मंदिर में एक पारिवारिक पूजन था। जिसमें शामिल होने बहू सुमन और बेटा आदित्य के अलावा परिवार के सभी सदस्य गए थे। मंदिर में पूजन का कार्यक्रम चल रहा था। इतने में कुछ देर बाद नजर पड़ी तो बहू सुमन वहां नहीं थी। जिसे परिवार के लोग ढूंढते हुए मंदिर से बाहर आए और मंदिर के पीछे जाकर देखा तो सुमन ​एक लड़के के साथ गाड़ी पर बैठकर जा रही थी।
पति को छोड़ प्रेमी संग चली गई
पूछने पर उसने बताया कि वह उसका प्रेमी है और अब वह उसी के साथ रहेगी। परिवार के लोगों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो प्रेमी और उसके साथियों ने पूरे परिवार के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर प्रेमी सुमन को लेकर वहां सुमन को लेकर वहां से फरार हो गया। फिलहाल राजमति देवी की शिकायत पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर AIIMS संजय सिंह ने बताया, शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / विवाहिता का हैरान करने वाला इश्क, पति देखता रहा…बाइक पर बैठ पत्नी अपने प्रेमी संग फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो