scriptमायके वालों ने बेटी और दामाद से ही कर लिया लाखों की ठगी, अब दे रहे हैं धमकी | Patrika News
गोरखपुर

मायके वालों ने बेटी और दामाद से ही कर लिया लाखों की ठगी, अब दे रहे हैं धमकी

गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला आया है। यहां एक महिला के माता, पिता और तीन भाइयों ने ही उससे मदद के नाम पर लाखों की ठगी कर लिए। जब महिला ने पैसे वापस मांगा तो अब धमकी भी दिया जाने लगा। थक हार कर उसने अब केस दर्ज कराया है।

गोरखपुरMay 04, 2024 / 09:39 am

anoop shukla

जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां मायके वालों ने ही बेटी, दामाद से लाखों की ठगी कर ली इतना ही नहीं अब पैसा मांगने पर उन्हें प्रदित किया जा रहा है।बेटी को भरोसे में लेकर पिता ने अपने बेटे के लिए दामाद से उधार पैसा लिया। अब चुकाने पर धमकी दे रहे हैं। बेटी ने अपने माता-पिता और भाइयों पर साजिश के तहत जालसाजी का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मां-बाप और तीन भाइयों पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।
जनप्रिय विहार कालोनी की रहने वाली किरन श्रीवास्तव पत्नी श्री दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव ने अपने पिता और भाइयों पर जालसाजी का केस दर्ज कराया है। किरन का आरोप है कि प्रोफेसर लेन कालोनी, रामजानकीनगर, बशारतपुर में उनका मायका है। पिता दयाशंकर लाल, मां आशा तथा भाई अरविन्द कुमार श्रीवास्तव, अनिल कुमार श्रीवास्तव व सुधीर कुमार श्रीवास्तव हैं।
20 मई 2022 को माता-पिता और तीनों भाई एक राय होकर साजिश के तहत मेरे घर आए और बताया कि अरविन्द और सुधीर गुलरिहा में ऑयल मिल खोलना चाहते हैं। उन्होंने बेटी और दामाद से आर्थिक मदद मांगी। महिला का आरोप है कि मां-बाप और भाइयों ने 14,62,500 रुपये की ठगी तथा विश्वासघात किया है।

Hindi News/ Gorakhpur / मायके वालों ने बेटी और दामाद से ही कर लिया लाखों की ठगी, अब दे रहे हैं धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो