scriptटिकटाॅक (TikTok) पर महिला का अश्लील वीडियो बनातेेे थे, फिर उसको भेजकर करते थे ये डिमांड | Teenagaers make woman clip on TikTok and blackmailed for | Patrika News

टिकटाॅक (TikTok) पर महिला का अश्लील वीडियो बनातेेे थे, फिर उसको भेजकर करते थे ये डिमांड

locationगोरखपुरPublished: Jul 13, 2019 11:17:23 am

गोरखपुर की महिला का वीडियो बनाकर भेजते थे उसी की मोबाइल पर
पुलिस ने महिला को वीडियो भेजने वाले नाबालिग को किया गिरफ्तार

TikTok App

Tik Tok

पूर्वांचल में टिकटाॅक (tik tok)तेजी से पसरने के बाद युवकों को जोखिम भरे टाॅस्क से मौत के मुंह में तो धकेल ही रहा साथ ही जाने अनजाने अपराध भी करा रहा। गोरखपुर में टिकटाॅक पर शादीशुदा युवती का अश्लील वीडियो (Tik Tok video of woman to blackmail) बनाने वाला एक नाबालिग पुलिस के हत्थे चढ़ा है। किशोर पर आरोप है कि युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे भेजकर ब्लैकमेल करता था। मामला गोरखनाथ क्षेत्र का है।
गोरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा युवती को कुछ दिनों से उसका अश्लील वीडियो प्राप्त हो रहा था। टिकटाॅक (TikTok Video) पर बने इस वीडियो को महिला के मोबाइल पर भेजकर ब्लैकमेल (Blackmail) किया जा रहा था। महिला ने पहले तो वीडियो भेजने वाले से बातकर ऐसा करने से मना किया लेकिन जब नहीं माने तो थकहारकर वह पुलिस में शिकायत की।
एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गोरखनाथ पुलिस को जांच सौंपी। गोरखनाथ पुलिस व क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस के माध्यम से धर्मशाला के पास लोकेशन मिला।
 

सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि जब टीम ने जाल बिछाया तो धर्मशाला टैक्सी स्टैंड के पास एक किशोर मोबाइल देखते हुए दिखा। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जांच किया तो पता चला कि उसकी मोबाइल में काफी सारे अश्लील वीडियो क्लिप (TikTok Video) हैं।
पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 507, 354घ के तहत केस दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।
 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो