छात्रा को क्लास में बुलाकर शिक्षक करने लगा यह काम, सहेलियां पहुंची क्लास में तो रह गई अवाक

By: Dheerendra Vikramadittya

Updated On: Apr, 13 2019 03:21 AM IST

  • Khajni

खजनी क्षेत्र में विद्या के मंदिर को एक शिक्षक ने कलंकित करने की कोशिश की। क्लास आठ की बच्ची को कमरे में बुलाकर एक शिक्षक ने रेप की कोशिश की। पीड़िता का आरोप है कि स्कूल के कमरे में शिक्षक ने बुलाकर उसके साथ मनमानी शुरू कर दी तो उसने शोर मचाया और उसकी सहेलियां वहां आ पहुंची। शुक्रवार को काफी संख्या में गांव के लोग खजनी थाने पर पीड़िता मासूम को लेकर पहुंचे। तहरीर देकर शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर केस दर्ज किया।
खजनी क्षेत्र के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक जोकि संकुल प्रभारी भी है ने एक छात्रा के साथ रेप की कोशिश की। आरोप है कि स्कूल के एक कमरे में शिक्षक ने क्लास आठ की एक छात्रा को बुलाया। कमरे में वह छात्रा के साथ मनमानी की कोशिश करने लगा। छात्रा ने शिक्षक का प्रतिरोध किया और जोर जोर से चिल्लाने लगी। छात्रा की आवास सुनकर उसकी सहेलियां वहां पहुंच गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने उसे और उसकी सहेलियों को रुपयों का लालच देकर चुप रहने को कहा लेकिन वह सीधे प्रधानाध्यापिका के पास शिकायत लेकर पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
स्कूल बंद होने के बाद छात्रा घर पहुंचकर परिवारीजन को यह बात बताई। परिजन सीधे थाने पहुंचे। पुलिस ने भी शिकायती पत्र लेने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की। अगले दिन शुक्रवार को काफी संख्या में लोग थाने पहुंच गए। जनदबाव बढ़ता देख पुलिस बैकफुट पर आ गई। शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस ने छेड़खानी, दुष्कर्म की कोशिश, धमकी देने सहित पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया।
उधर, शिक्षक पर केस दर्ज होने के बाद शिक्षक संघ ने मामले को संदिग्ध बताते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

Published On:
Apr, 13 2019 03:21 AM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।