script

संबित पात्रा के बिगड़े बोल, कांग्रेस को बताया चीयर्स… तो सपा-बसपा दलाल…

locationगोरखपुरPublished: Jan 19, 2019 01:29:18 am

गोरखपुर में बीजेपी प्रवक्ता ने की प्रेसवार्ता

VIDEO: भाजपा का आरोप, कांग्रेस का एक ही उद्देश्य है राम मंदिर नहीं बनने देंगे, शाखा नहीं चलने देंगे

VIDEO: भाजपा का आरोप, कांग्रेस का एक ही उद्देश्य है राम मंदिर नहीं बनने देंगे, शाखा नहीं चलने देंगे

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति इस लोकसभा चुनाव में चियर्स लीडर की तरह हो गई है। महागठबंधन में अखिलेश, मायावती और मुलायम प्रधानमंत्री पद की चटाई पर बैठे हुए हैं और कांग्रेस उनके आगे पीछे नाच रही। लोकसभा चुनाव में लड़ाई लीडर (नरेंद्र मोदी) और डीलर्स (विपक्षी पार्टियां) के बीच है।
गोरखपुर में एक होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह डी कंपनी का गठबंधन है। डी यानी दलाल पार्टी, डीलर पार्टी। गठबंधन करने वाले डीलर हैं। जनता के हितों का सौदा कर अपना हित साधेंगे।
उन्होंने मायावती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो टिकटों की डीलर हैं। सपा के खिलाफ हमेशा परिवारवाद के लिए कोसती रहती थीं और अब खुद अपने भतीजा को आगे कर रहीं।
उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में लूट चल रही थी जो भाजपा की सरकार बनते ही बंद हो गई। अखिलेश यादव के पास जब खनन विभाग रहा तो वहां करोड़ो का घोटाला हुआ, समाजवाद के नाम पर करोड़ो अरबों के वारे न्यारे हुए। ईडी ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पूछताछ हो रही। एफआईआर दर्ज होने के बाद अखिलेश यादव अब त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे है।
कहा कि लोकसभा चुनाव में देश को बर्बाद करने वाले एक साथ आएंगे और लूटने का षडयंत्र रचेंगे। कल बंगाल में सब जुट रहे और एकता का दिखावा करेंगे। असलियत यह है कि विपक्षी एकता के नाम पर एकजुट हुए सभी दल एक दूसरे का पांव खिंचने में लगे हुए हैं।
उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण संविधान के तहत होगा। कुछ लोग नहीं चाहते कि मंदिर बने।

ट्रेंडिंग वीडियो