भाजपा प्रत्याशी रवि किशन क्षेत्र में जाने के पहले पदाधिकारियों से परिचय करने में लगे, नगर विधायक ने दी जीत के लिए नसीहत

  •  

    23 को होगा बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन

भाजपा गोरखपुर संसदीय सीट पर जीत हासिल करने के पहले संगठन को एकजुट करने में लगी है। सबकी नाराजगी दूर करने और प्रत्याशी से परिचय कराने के लिए बैठकों का दौर प्रारंभ हो चुका है। शुक्रवार को क्षेत्रीय कार्यालय पर नए उम्मीदवार रविकिशन से पदाधिकारियों का परिचय कराया गया और प्रचार की रणनीति बनाई गई। परिचय समारोह के दौरान रविकिशन पदाधिकारियों से जुड़ने की कोशिश करते रहे।
शुक्रवार को कई कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद भाजपा प्रत्याशी रविकिशन शहर के बेनीगंज स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। यहां पार्टी के लोकसभा क्षेत्र से लेकर विधानसभा व जिला पदाधिकारियों के अलावा विभिन्न कार्यक्रमों के समन्वयक भी मौजूद रहे। रविकिशन से सबका एकएक कर परिचय कराया गया।
परिचय के दौरान फिल्म अभिनेता ने कहा कि वह गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर की सीट से लड़ रहे हैं। वह उनकी खड़ाउ रखकर यहां काम करेंगे। कार्यकर्ताओं को कभी कोई दिक्कत नहीं आएगी, भाजपा का हर कार्यकर्ता उनका प्रतिनिधित्व करेगा।
इस दौरान भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ला, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, विधायक महेंद्र पाल सिंह, विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल, महापौर सीताराम जायसवाल, पूर्व महापौर सत्या पांडेय आदि मौजूद रहे।

 

ravi kishan

नगर विधायक ने अतिआत्मविश्वास से बाहर निकल सबको कड़ी मेहनत की दी नसीहत
बैठक में मौजूद नगर विधायक डाॅ.राधामोहन दास अग्रवाल ने सभी को अतिआत्मविश्वास में आने की बजाय कड़ी मेहनत की नसीहत दी। कहा कि लोकसभा उपचुनाव में वोट कम होना इस बात का प्रतीक है कि मेहनत में कहीं कमी रह गर्इ। उन्होंने कहा कि पुरानी बातों को भूलकर नए सिरे से मेहनत की जरूरत है। कम से कम साढ़े पांच लाख वोट चाहिए जीतने के लिए। शहरी मतदाताआें के प्रति सबको आश्वस्त करते हुए उन्होंने देहात क्षेत्रों में ध्यान देने की बात कही।

नदारद रहे पांच में से तीन विधायक

गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में पांच विधानसभा क्षेत्र हैं। लेकिन शुक्रवार की बैठक में तीन विधायक नहीं आए। इस अतिमहत्वपूर्ण बैठक में तीन विधायकों का न आना चर्चा का विषय रहा।

23 को करेंगे पर्चा दाखिला, सीएम योगी हो सकते हैं शामिल

गोरखपुर सदर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी रविकिशन 23 अप्रैल को नामांकन करेंगे। पर्चा दाखिला के पहले वह गोरखनाथ मंदिर जाएंगे, मत्था टेकेंगे। फिर यहां से नामांकन को निकलेंगे। रविकिशन के नामांकन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।