scriptसूदखोरों ने डाककर्मी का भेजा गोलियों से उड़ाया, चाकू से भी वार किए, बचाने गए भाई पर भी वार | Postal deptt worker brutally murdered in CM City in front of family | Patrika News

सूदखोरों ने डाककर्मी का भेजा गोलियों से उड़ाया, चाकू से भी वार किए, बचाने गए भाई पर भी वार

locationगोरखपुरPublished: Mar 20, 2019 05:14:24 am

दुस्साहस

murdar

TMC Leader Murder

मुख्यमंत्री के क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार की रात में मनबढ़ों ने डाक विभाग के संविदाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि उसे बचाने के लिए पीछे से आए चचेरे भाई को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। मामला सूद से संबंधित बताया जा रहा है। मोहल्ले के लोगों के जुटने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां डाॅक्टर ने संविदाकर्मी को मृत घोषित कर दिया।
तिवारीपुर थानाक्षेत्र के सूरजकुंड क्षेत्र के सनी उर्फ मुकुंद चैहान रेलवे परिसर के डाकघर में संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत था। सोमवार की रात में बंटी नामक युवक भरत व एक अन्य सहयोगी के साथ सनी के घर पहुंचे। तीनों उसे बुलाकर घर से ले गए। काफी देर तक जब सनी नहीं लौटा तो उसका चचेरा भाई प्रशांत खोजते हुए गया। पास की अंधियारीबाग गली में शोर सुनकर प्रशांत वहां पहुंचा तो देखा कहासुनी के दौरान बदमाशों ने सनी के सिर में गोली मार दी। साथ ही चाकू से भी वार किए। उसे बचाने गए भाई प्रशांत पर भी चाकू से वार किया। उधर, शोर सुनकर मोहल्ले के अन्य लोग व परिजन भी दौड़े पहुंचे। लोगों को जुटता देख बदमाश भाग खड़े हुए। इसी बीच लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर एसपी सिटी समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई।
बताया जा रहा है कि सनी व बंटी के बीच काफी पहले से जान पहचान थी। बंटी सूद का काम करता था। सनी ने भी किसी को सूद पर पैसा दिलाया था। उसी पैसे की लेनदेन को लेकर सोमवार की रात में दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद घटना को अंजाम दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो