script

पीएम मोदी की रैली में विधायक जुटाएंगे डेढ़ लाख लोग, रैली में आने वालों को मिलेगा यह

locationगोरखपुरPublished: Feb 14, 2019 03:53:35 pm

पीएम की रैली

saharanpur

modi

2014 लोकसभा चुनाव के लिए शुभ साबित हुए गोरखपुर से पीएम मोदी 2019 के चुनाव की रणभेदी बजाएंगे। पीएम मोदी की फर्टिलाइजर में होने वाली रैली के लिए शीर्ष नेतृत्व के लोग हफ्तों से तैयारियां कर रहे हैं। रैली को सफल बनाने के लिए हर विधायक को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
23 और 24 फरवरी को गोरखपुर में भाजपा के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित है। अधिवेशन का उद्घाटन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे तो पीएम मोदी 24 फरवरी को समापन करेंगे।
अधिवेशन के अंतिम दिन पीएम मोदी की यहीं पर रैली भी है। रैली की तैयारियों में भाजपा के आला नेता काफी दिनों से लगे हुए हैं। रैली में भीड़ अधिक से अधिक हो इसलिए विधायकों को इसके लिए जिम्मेदारी सौंपी गई है।
भाजपा सूत्रों के अनुसार मोदी की रैली में डेढ़ लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।
माना जा रहा है कि रैली के माध्यम से नरेंद्र मोदी किसानों को साधेंगे साथ ही केंद्र सरकार की पूर्वांचल में उपलब्धियों के बखान के साथ चुनावी ऐलान भी कर सकते हैं।

रैली में आने वालों को डिब्बाबंद खाना और बोतल बंद पानी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने व्यापक तैयारियां की है। रैली में आने वालों की सुविधा के लिए 1400 बसें लगाई जाएंगी। बीजेपी के लोगों का दावा है कि रैली में आने वालों को खाना और पानी भी उपलब्ध कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो