scriptयोगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की चेतावनी, भाजपा ने मेरी शर्तों को नहीं माना तो उसे यूपी में बर्बाद कर देंगे | Omprakash Rajbhar big warning to Bjp before Loksabha election 2019 | Patrika News

योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की चेतावनी, भाजपा ने मेरी शर्तों को नहीं माना तो उसे यूपी में बर्बाद कर देंगे

locationगोरखपुरPublished: Jan 18, 2019 04:33:11 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजभर ने कहा कि कुंभ मेले में योगी सरकार फिजूलखर्ची कर रही है और यही 500 करोड़ गरीबों पर खर्च करती तो लाखों गरीबों का उद्धार हो जाता

Omprakash Rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

गोरखपुर/ संतकबीरनगर. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का भाजपा के खिलाफ हमला जारी है। अपने बयानों से बीजेपी को लगातार घेरते रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने संतकबीरनगर में चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा जान ले कि उसका पाला किससे पड़ा है, ओमप्रकाश राजभर नाम है मेरा, यदि भाजपा ने मेरी शर्तो को नही माना तो उसे यूपी में बर्बाद करके रख देंगे, पूरे यूपी में भाजपा को एक भी सीट नही जीतने देंगे। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर आरक्षण में बंटवारे की मांग कर रहे हैं।
संतकबीरनगर जिले के धनघटा में आयोजित जनसभा में राजभर ने कहा कि कुंभ मेले में योगी सरकार फिजूलखर्ची कर रही है और यही 500 करोड़ गरीबों पर खर्च करती तो लाखों गरीबों का उद्धार हो जाता। उन्होंने जनता से मन्दिर मस्जिद को भूलकर शिक्षा की मुख्यधारा में लौटने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश को मन्दिर मस्जिद नहीं शिक्षा की जरूरत है। राम मंदिर बन जाने से क्या गरीब का राशन कार्ड, आवास आदि बन जाएगा।
उन्होंने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए लोगों से कहा कि मन्दिर मस्जिद,हिन्दू मुसलमान के नाम पर लड़ाने वालो से सावधान रहें क्योकि जब दंगा भड़कता है तो गरीब मरता है कोई नेता नही मरता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो