script

लोकसभा चुनाव से पहले नाराज हुआ बीजेपी का यह दिग्गज नेता, दी यह चेतावनी

locationगोरखपुरPublished: Nov 19, 2018 05:19:45 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बीजेपी सांसद ने सरकार के सामने मांग रखी है कि वह आमजन के हित को ध्यान में रख फाटक को सबके लिए खोल दें

Indrajeet mishra

Indrajeet mishra

संतकबीर नगर. बीजेपी सरकार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली हैं। बीजेपी के पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्र रेलवे समपार फाटक को खुलवाने की मांग को लेकर अपने ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लेकर धरने पर बैठे व्यापारियों के समर्थन में उतरे बीजेपी सांसद ने सरकार के सामने मांग रखी है कि वह आमजन के हित को ध्यान में रख फाटक को सबके लिए खोल दें, नहीं तो फिर बड़ा मोर्चा खोलेंगे।
जिले के मुखलिसपुर रेलवे क्रासिंग पर बीते 2014 में बढ़ती ट्रैफिक समस्या को दूर करने के लिए एक ओवरब्रिज का निर्माण हुआ था। ओवरब्रिज के निर्माण के चलते मुखलिसपुर रेलवे क्रासिंग पर लगे समपार फाटक को उसी वक्त बन्द कर दिया गया था, जिसके चलते लोगों का आवागमन पूरी तरह से बंद चल रहा है। इसको लेकर व्यापारियों सहित आमजन द्वारा लम्बे अरसे से शासन व प्रशासन से फाटक को खोलने की मांग हो रही है।
जब सरकार की ओर से फाटक को खोलने संबंधी मांग की कोई सुनवाई नहीं हुई, तो आजीज आकर व्यापारी सड़कों पर उतर गये और शहर के मुखलिसपुर रेलवे क्रासिंग से सटे ही धरने पर बैठ गए। इसकी सूचना जब बीजेपी के पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्र को हुई तब वो व्यापारियों के हित में खुद को खड़ा करते हुए धरने पर बैठ गए। व्यापारियों ने तर्क देते हुए शासन से मांग किया कि समपार फाटक बंद होने से उनके व्यापार पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है, जिसके कारण उन्हें व्यापार में घाटा उठाना पड़ रहा है। इसलिए समपार फ़ाटक खोलवा दिया जाये। हालांकि सरकार की ओर से अभी तक कोई सकारात्मक कदम न उठाये जाने से व्यापारियों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो