scriptपुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, आजमगढ़ की युवती के साथ किया था हैवानियत | In a police encounter, the rape accused was shot in the leg, he had behaved brutally with a girl from Azamgarh | Patrika News
गोरखपुर

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, आजमगढ़ की युवती के साथ किया था हैवानियत

आजमगढ़ से गोरखपुर के लिये बस से निकली थी । बस में अभियुक्त ताहिर अली भी सवार था । रास्ते में अभियुक्त द्वारा पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर व बहला फुसलाकर घटनास्थल पर ले जाकर अपने एक अन्य साथी के साथ दुष्कर्म किया गया ।

गोरखपुरMay 04, 2024 / 03:38 pm

anoop shukla

सहजनवा इलाके में युवती से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा लिया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है, उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी खलीलाबाद का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।
गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र में शनिवार को भोर में हुई मुठभेड़ में रेप के आरोपी को पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।आरोपी के पैर में गोली लगी है।उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उसकी पहचान संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के ट्यूबवेल कॉलोनी मोती नगर के रहने वाले ताहिर अली पुत्र मोहम्मद हसन के रूप में हुई है।आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
शनिवार को भोर में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी,तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।जवाबी कार्रवाई में पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।आरोपी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि रेप के आरोपी संत कबीर नगर के रहने वाले ताहिर अली को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है.उसके खिलाफ सहजनवां थाने में आईपीसी की धारा 376 डी, 3/25/27 आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है।
सहजनवां इलाके में कल यानी शुक्रवार को आजमगढ़ की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। क्षेत्र के रानूखोर गांव आमी नदी के किनारे आजमगढ़ जिले की युवती जो घर से नाराज होकर निकली थी, उसकी मदद के बहाने युवक ने घटना को अंजाम दिया था। शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे गांव में जाकर युवती ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस और परिजनों को जानकारी दी थी। युवती के चेहरे व शरीर पर चोट लगने के कारण उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया था। पुलिस पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी की पहचान करने में जुटी गई थी।
भोर में युवती गांव में पहुंची थी। वहां घरों का दरवाजा पीटने लगी थी। जब घर से बाहर लोग निकले तब युवती निर्वस्त्र थी। उसके चेहरे व शरीर पर खरोच के निशान थे। लोगों ने युवती को कपड़े दिए। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस व युवती द्वारा बताए गये परिजनों के नंबर पर सूचना दी थी।

Hindi News/ Gorakhpur / पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, आजमगढ़ की युवती के साथ किया था हैवानियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो