scriptयूपी में भाजपा के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, देखें ‘विकसित भारत निर्माण’ की लेटेस्ट फोटो | Patrika News
गोरखपुर

यूपी में भाजपा के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, देखें ‘विकसित भारत निर्माण’ की लेटेस्ट फोटो

3 Photos
4 months ago
1/3

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने अपने X अकाउंट पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा "आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' कार्यक्रम के अवसर पर विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया।"

2/3

दरअसल, बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा सांसद और सिने कलाकार रविकिशन गोरखपुर पहुंचे थे। यहां सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "70 साल में एशियन गेम्स में कभी भी इतने मेडल नहीं आए, जो मेडल पिछले एशियन गेम्स में आए।"

3/3

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर 'विकसित भारत निर्माण' का संकल्प देशवासियों में राष्ट्र की प्रगति व प्रतिष्ठा के अभ्युदय का विश्वास बना है। उन्होंने कहा कि आज भारत प्रत्येक क्षेत्र में अभूतपूर्व उपलब्धियाँ अर्जित कर रहा है। हमारे प्रमुख स्तंभ 'युवा, महिला, किसान और गरीब' को सशक्तिकरण और स्वावलंबन प्रदान करने को समर्पित यह संकल्प यात्रा जन-जन के नवजागरण का संदेश बनी है।

loksabha entry point
newsletter

Vishnu Bajpai

विष्‍णु बाजपेई मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। प्रिंट मीडिया में अमर उजाला, हरिभूमि, दैनिक भास्कर, हिन्दुस्तान के विभिन्न पदों पर रहते हुए पत्रकारिता के कई आयामों पर काम किए। वर्तमान में राजस्‍थान पत्रिका समूह की डिजिटल डेस्क के सीनियर पद पर कार्यरत। क्राइम, कोर्ट, प्रशासन, कृषि और पॉलिटिक्स में विशेष रुचि।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.