script

पिता-पुत्र की ताबड़तोड़ हत्याओं से सहमी संतकबीर की धरती

locationगोरखपुरPublished: Nov 27, 2018 01:33:33 pm

बर्बर तरीके से हुई हत्या, पुलिस जांच में जुटी

double murder

murder mystery of young boy

संतकबीर की धरती पर डबल मर्डर से मंगलवार को सनसनी फैल गई। बर्बर तरीके से पिता-पुत्र की हुई इस हत्या से पुलिस के पेशानी पर भी बल पड़ गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार संतकबीरनगर कोतवाली क्षेत्र के बुधा गांव के पास एनएच पर भोर में एक क्षत विक्षत शव पड़े होने की सूचना मिली। ट्रक वालों ने शव के बारे में पुलिस को इत्तला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराया तो उसकी पहचान बांसगांव के रहने वाले 55 साल के ओम प्रकाश पांडेय के रूप में हुई।
अभी पुलिस कार्यवाही में जुटी थी कि मंगलवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे घटनास्थल से दो किलोमीटर दूरी पर एक और शव के होने की सूचना मिली। डडवा चैराहा पर नहर के पास मिले युवक के शव की पहचान ओम प्रकाश पांडेय के पुत्र जैनेंद्र उर्फ बंटी के रूप में हुई।
शव के चेहरे को बुरी तरह से कुचलकर पहचान छिपाने की कोशिश की गई थी।
पिता-पुत्र की बर्बर तरीके से हुई हत्या की खबर से सुबह-सवेरे ही संतकबीरनगर में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में भीड़ मौके पर पहुंच गई। सैकड़ों लोग मृतक के घर पहुंच गए। पुलिस महकमा भी सकते में आ गया। आनन फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया।
पुलिस के आला अधिकारियों ने मृतक के परिवारीजन से मुलाकात कर विस्तृत जानकारी ली। बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश पांडेय के बड़े बेटे की मौत मार्ग दुर्घटना में हो चुकी है। इनके भाई भी कुछ साल पहले एक हादसे में मारे जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो