script

पीएम के बचाव में आए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी के बारे में कह दी ये बात

locationगोरखपुरPublished: Sep 22, 2018 10:06:36 pm

नेहरू-गांधी परिवार को माफी मांगने की भी दी नसीहत

CM Yogi

CM Yogi

बैंकों की बदहाली, राफेल डील सहित अन्य मुद्दों पर राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पर हमलावर होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। गोरखपुर पहुंचे सीएम ने कहा कि राहुल को तथ्यों की जानकारी नहीं है। वह बेचारे हैं। जो लिखकर कोई देता है वही बोलते हैं, पढ़ते हैं। कांग्रेस ने देश के गरीबों के लिये कुछ नहीं किया।
उन्होंने कहा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस राज में बैंकों का एनपीए 52 लाख करोड़ पहुंच गया। बैंक दिवालिया होते गए। बैंकों की इस बदहाली के लिए कांग्रेस सरकारें जिम्मेदार है।
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब देते हुए कहा कि हर व्यक्ति जानता है कि चोर कौन है। मोदी के नेतृत्व में हमारा देश विश्व की उभरती अर्थव्यवस्था वाले छह देशों में एक है। राहुल गांधी को तथ्यों का ज्ञान नहीं हो है। मोदीजी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाए गए। आठ करोड़ लोगों को व्यक्तिगत शौचालय, चार करोड़ परिवारों को बिजली का कनेक्शन दिया गया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राहुल गांधी और उनके खानदान को इसलिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने आजाद हिंदुस्तान में सर्वाधिक शासन करने के बाद जनता को सुविधाओं से दूर रखा। नेहरू- गांधी परिवार की चार पीढ़ियों ने शासन किया लेकिन गरीबों को उनका हक नहीं दिला सके। एेसे लोगों को जनता नकार चुकी है। अपने शासनकाल में जनता के लिए काम नहीं करने वाले अब आरोप लगा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश के 12 करोड़ नौजवानों को स्वावलंबन और सम्मान के साथ जीने का हक दिया है। केंद्र सरकार की ही देन है कि देश में मुद्रा योजना, स्टैंडअप योजना और स्टार्टअप योजना जैसी योजनाएं संचालित हो रही है। आज लाखों युवा इसकी मदद से स्वाबलंबी होकर सम्मानित जीवन जी रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो