scriptबस-ट्रक की भिड़ंत में डीडीयू के प्रोफेसर की मौत, दस घायल | Bus and truck clash, DDU proffessor died on spot | Patrika News

बस-ट्रक की भिड़ंत में डीडीयू के प्रोफेसर की मौत, दस घायल

locationगोरखपुरPublished: Dec 31, 2018 05:46:59 pm

गोरखपुर से इलाहाबाद जा रही थी बस

gorakhpur road accident

बस-ट्रक की भिड़ंत में डीडीयू के प्रोफेसर की मौत, दस घायल

कोहरे ने कहर मचाना शुरू कर दिया है। सोमवार की सुबह ट्रक और रोडवेज की बस में सीधी भिडंत से डीडीयू के प्रोफेसर की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
सोमवार को गोरखपुर से इलाहाबाद के लिए बादशाहनगर डिपो की बस यूपी 70 ईटी 1321 निकली थी। बस जैसे ही भलुआन गांव के पास पहुंची कि सामने से आ रहा एक ट्रक यूपी 53 ईटी 2395 उससे टकरा गया।
इस भीषण दुर्घटना में दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के वनस्पति विज्ञान विभाग के प्रो.यशवंत सिंह यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस चालक प्रतापगढ़ का रहने वाला मोनू शर्मा, आजमगढ़ के रामाश्रय, रामप्रवेश व गिरीश, मउ के धर्मेंद्र मिश्र व उनका पुत्र आर्यन, गोरखपुर की सुमन, अंगद सिंह, विशम्भर व त्रिपुरेश घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजवा दिया। जबकि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
आजमगढ़ के रहने वाले हैं प्रो.यशवंत

मार्ग दुर्घटना के शिकार प्रो.यशवंत सिंह यादव मूल आजमगढ़ के रहने वाले हैं। सन् 2000 में वह दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर ज्वाइन किए थे। वह वनस्पति विज्ञान विभाग में कार्यरत थे। 57 वर्षीय प्रो.सिंह के निधन पर विवि परिवार शोकाकुल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो