scriptबीच कार्यक्रम में बिगड़ी भाजपा सांसद की तबीयत, डाॅक्टर्स ने जांच के बाद पीजीआई किया रेफर | BJP MP Vijay Dubey suddenly feels restlessness and BP, reffered PGI | Patrika News

बीच कार्यक्रम में बिगड़ी भाजपा सांसद की तबीयत, डाॅक्टर्स ने जांच के बाद पीजीआई किया रेफर

locationगोरखपुरPublished: Oct 15, 2019 04:13:03 am

घबराहट व बेचैनी होने के बाद चक्कर आने पर जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
डाॅक्टर्स ने जांच के बाद पीजीआई किया रेफर

Vijay Dubey

विजय दुबे

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के कुशीनगर सांसद(kushinagar MP) विजय कुमाद दुबे (Vijay Kumar Dubey) की सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। एक कार्यक्रम के दौरान घबराहट व बेचैनी होने पर कार्यकर्ता उनको आनन फानन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां सीएमएस की देखरेख में डाॅक्टर्स के पैनल ने जांच की। ईसीजी व बीपी आदि की जांच के बाद डाॅक्टर्स ने उनको पीजीआई रेफर कर दिया। सांसद की चिकित्सीय जांच करने वाली डाॅक्टर्स की टीम के अनुसार सांसद विजय दुबे को कार्डियक प्राब्लम की वजह से रेफर किया गया है।
Read this also: पीएम मोदी को क्यों धन्यवाद दे रहा यह दस साल का गरीब बच्चा व उसकी मां, जानिए हकीकत

सोमवार को सांसद विजय कुमार दुबे लोकसभा क्षेत्र के नौरंगिया गांव में एक कार्यक्रम में मौजूद थे। ब्लाॅक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन के बाद पौधारोपण के दौरान उनको घबराहट व बेचैनी हुई। चक्कर आने पर कार्यकर्ता उनको आनन फानन में गाड़ी में बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां सीएमएस डॉ. बजरंगी पांडेय की देखरेख में डॉ. राजेश कुमार व अन्य चिकित्सकों के टीम ने प्रारंभिक रूप से जांच के बाद ईसीजी करने के साथ ही ब्लड प्रेशर की रिडिंग ली। सांसद की जांच रिपोर्ट के आधार पर चिकित्सकों ने कार्डियक प्राब्लम बताया है। डाॅक्‍टर ने तत्‍काल उन्हें पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। सीएमएस डॉ. बजरंगी पांडेय ने बताया कि शुरुआती जांच में हार्ट में कुछ ब्लाकेज की बात सामने आई है इसलिए उन्‍हें पीजीआइ लखनऊ रेफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो