scriptजब सांसद रवि किशन को घुटने भर पानी में उतरना पड़ा, गुरु पूर्णिमा पर गुरु गोरक्षनाथ का आशीर्वाद लेने हैं पहुंचे | BJP MP Ravi Kishan walked on road full with water logging | Patrika News

जब सांसद रवि किशन को घुटने भर पानी में उतरना पड़ा, गुरु पूर्णिमा पर गुरु गोरक्षनाथ का आशीर्वाद लेने हैं पहुंचे

locationगोरखपुरPublished: Jul 16, 2019 12:25:36 pm

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता रविकिशन हैं गोरखपुर सदर से सांसद
लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सीएम योगी के क्षेत्र से उनको प्रत्याशी बनाया था
भारी मतों से जीत कर उपचुनाव में जीती गई सीट को सपा से छीना

Ravi Kishan

अभिनेता से नेता बने इस सांसद का सामना हुआ लोकजीवन की समस्याआें से, जानिए फिर क्या हुआ

बारिश ने गोरखपुर शहर में विकास की पोल खोलकर रख दी है। जलनिकासी की व्यवस्था दुरूस्त नहीं होने की वजह से शहर के विभिन्न मोहल्लों में जलजमाव की समस्याएं मुंह बाए खड़ी है। तिस पर यह कि जगह जगह सड़क बनाने, तार-पोल लगाने के नाम पर खोदे गए गड्ढे लोगों की मुसीबतों को और बढ़ा रहे हैं। गुरु पूर्णिमा पर गोरखपुर पहुंचे सांसद रविकिशन ने शहर का जायजा लेकर जलजमाव की स्थितियों का जायजा लिया। सिने अभिनेता से जनप्रतिनिधि बने रविकिशन ने अधिकारियों को मौके पर ही फटकार भी लगाई।
ravi kishan
सांसद रविकिशन सबसे पहले शहर के देवरिया बाईपास पर पहुंचे। यहां की अव्यवस्था देखकर वह संबंधित अधिकारियों को तलब किया। वह वहां से सिंघड़िया पहुंचे। सिंघड़िया में सड़क पर घुटने भर पानी और लोगों के आवागमन की दुश्वारियां झेली। हद तो यह कि पैदल जायजा ले रहे सांसद रविकिशन ने भी पानी में ही पैदल सड़क पार किया।
Ravi Kishan
शहर में जगह जगह एकत्र कूड़ा, हर जगह सड़क बनाने/केबिल बिछाने के नाम पर खोदे गए गड्ढों को भी देेखा। संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि कूड़े तत्काल प्रभाव से हटवाएं। केबिल बिछाने या किसी और काम के नाम पर खोदे जा रहे गड्ढों को जल्द से जल्द काम पूरा कर भरवाएं।
Ravi Kishan
भ्रमण के दौरान सदर सांसद ने लोगों की जनसमस्याओं को भी सुना और निस्तारण कराने के लिए आश्वस्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो