scriptUP में भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या | BJP Leader Beaten to Death in UP Kushinagar | Patrika News

UP में भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या

locationगोरखपुरPublished: Jan 21, 2019 05:06:10 pm

कुशीनगर में भाजपा के रामकोला मंडल मंत्री थे वकील सिंह।

भाजपा नेता की हत्या

BJP Leader Killed

कुशीगनर. यूपी के कुशीनगर में जमीनी विवाद में एण्क बीजेपी नेता की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आाय है। जिस जमीन को लेकर विवाद हुआ, उसे लेकर दोनों पक्षों में कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई किये जाने की बात कही गयी है।
कुशीनगर के वकील सिंह भाजपा के रामकोला मंडल के मंत्री थे। बताया गया है कि उनके घर के नजदीक ही एक जमीन को लेकर बगल वालों से उनका विवाद था। शनिवार को दूसरे पक्ष की ओर से उसी जमीन पर कब्जे की नीयत से झोंपड़ी डालने की कोशिश की गयी। आरोप है कि उन्होंने जब विरोध किया तो दूसरे पक्ष की ओर से उनकी लाठीडंडों से पिटायी की गयी। गंभीर हालत में उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां रविवार की भोर में उनकी मौत हो गयी।
इसकी खबर मिलते ही भाजपाइयों की नाराजगी बढ़ गयी। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गयी। पुलिस ने देर न करते हुए इस मामले में दो महिलाओं के साथ ही कुल पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस ने जमीनी विवाद की सूचना के बावजूद समय रहते कार्रवाई नहीं की थी, जिसके बाद अब यह घटना हो गयी। हालांकि रामकोला प्रभारी निरिक्षक ने मीडिया को दिये बयान में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो