scriptBIG BREAKING: कमल संदेश बाइक रैली से लौट रहे भाजपा के इस नेता की मौत, शोक की लहर | Bjp leader ashok pal death in road accident after kamal sandesh rally | Patrika News

BIG BREAKING: कमल संदेश बाइक रैली से लौट रहे भाजपा के इस नेता की मौत, शोक की लहर

locationगोरखपुरPublished: Nov 18, 2018 01:37:38 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

यह दुर्घटना बीजेपी के कमल संदेश बाइक रैली से लौटते हुए हुई

BJP Leader

BJP Leader

संतकबीरनगर. यूपी के संतकबीरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के सियारासाथा में नाथनगर ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी का जानवर को बचाने में एक्सीडेंट हो गया और बीजेपी नेता की मौत हो गई। जबकि ब्लॉक प्रमुख समेत तीन लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना बीजेपी के कमल संदेश बाइक रैली से लौटते हुए हुई। नाथ नगर ब्लॉक प्रमुख दिगपाल पाल अपने तीन साथियों के साथ रैली में शामिल होने के बाद शनिवार रात वापस लौट रहे थे।

बता दें कि पूरा मामला बीजेपी के कमल रथ यात्रा से जुड़ा हुआ है, जहां नाथ नगर ब्लॉक प्रमुख दिगपाल पाल अपने तीन साथियों के साथ रैली में शामिल होने के बाद शनिवार रात वापस लौट रहे थे। जैसे ही ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी कोतवाली क्षेत्र के सियारा साथा पहुंची, तभी गाड़ी के आगे जंगली जानवर आ जाने के कारण दोनों वाहने आपस में टकरा गए।

दोनों वाहन पलट गए और वाहन में सवार बीजेपी नेता अशोक पाल की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं नाथनगर ब्लॉक प्रमुख दिगपाल पाल और उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना मिलते हैं भाजपा के वरिष्ठ नेता रमापति राम त्रिपाठी भी जिला अस्पताल पहुंच गए और ब्लॉक प्रमुख का हाल जाना।

ट्रेंडिंग वीडियो