scriptयूपी के गोंडा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला दो युवकों का शव, नहीं हो सकी पहचान | Patrika News
गोंडा

यूपी के गोंडा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला दो युवकों का शव, नहीं हो सकी पहचान

यूपी के गोंडा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। एक युवक का शव रेल ट्रैक पर तो दूसरे का झाड़ियां में बाइक समेत मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराने का काफी प्रयास किया। लेकिन दोनों युवकों की पहचान नहीं हो सकी।

गोंडाApr 27, 2024 / 06:28 pm

Mahendra Tiwari

Gonda Hindi news

पुलिस अधीक्षक कार्यालय गोंडा

गोंडा जिले के मनकापुर रेल रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। युवक केवल चड्डी पहने हुए हैं। पुलिस का मानना है कि रेल यात्रा के दौरान युवक ट्रेन से गिर गया है। लेकिन पुलिस की यह कहानी किसी के गले नहीं उतर रही है। लोगों का कहना है कि कोई भी व्यक्ति ट्रेन में केवल चड्डी पहनकर क्यों यात्रा करेगा। ऐसे में युवक के हत्या होने की आशंका लगाई जा रही है। वही खरगूपुर थाना क्षेत्र के जानकी नगर क्षेत्र में सड़क के किनारे झाड़ियां में बाइक समेत शव मिला। इन दोनों युवकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गोंडा जिले के मनकापुर मोतीगंज रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। रेल कर्मियों ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दिया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पहचान करने की कोशिश किया। लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका। युवक के पूरे शरीर पर कपड़े के नाम पर सिर्फ वह चड्डी पहने हुए हैं। ऐसे में यह आशंका व्यक्त की जा रही है। युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। लोगों का कहना है कि यदि वह ट्रेन से सफर कर रहा था। तो क्या सिर्फ चड्डी ही पहने हुए था। लेकिन पुलिस का मानना है कि सफर के दौरान युवक ट्रेन से गिर गया है। और चोट लगने से उसकी मौत हो गई है। युवक के पास से कोई पहचान पत्र भी नहीं मिला है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने 30 वर्षीय युवक का शव झिलाही मोतीगंज रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। शव का पहचान करवाने का प्रयास किया गया। लेकिन नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसे लगता है कि यात्रा करने के दौरान युवक ट्रेन से गिर गया है। उसके सिर और हाथ में गंभीर चोट आई है। उसका हाथ टूटा है। युवक के दाहिने हाथ में अंग्रेजी में राजू डॉट के लिखा हुआ है।

चौकी प्रभारी बोले- बाइक के जरिए युवक के पहचान करने की हो रही कोशिश

गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के जानकी नगर बलरामपुर गोंडा राजमार्ग पर पुलिया के पास गड्ढे में 27 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची जानकी नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव के पास से एक हीरो होंडा पैशन प्रो मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। लोगों का कहना है कि युवक रात में बाइक से सवार होकर गोंडा के तरफ से बलरामपुर के तरफ जा रहा था। इसी दौरान पुलिया के मोड़ पर वह किन्ही कारणों से दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना में युवक मुंह के बल गिरने के कारण उसकी मौत हो गई है। रात भर गड्ढे में पड़ा रहा। सुबह मामले की जानकारी हुई। इस संबंध में जानकीनगर पुलिस चौकी प्रभारी इंद्रसेन वर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सका है। मृतक के एक हाथ में अंग्रेजी के अक्षर में V.PUJA लिखा हुआ है। चौकी प्रभारी ने बताया कि बाइक के जरिए युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो