scriptकॉलेज के कैम्पस प्लेसमेंट में धांधली का आरोप लगाकर छात्रों ने किया बवाल, भारी तोड़फोड़ | students highly ruckus during campus placement in ghazipur | Patrika News

कॉलेज के कैम्पस प्लेसमेंट में धांधली का आरोप लगाकर छात्रों ने किया बवाल, भारी तोड़फोड़

locationगाजीपुरPublished: Nov 16, 2018 04:55:38 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

लाइव प्लेसमेंट में भेदभाव पर नाराज़ छात्रों की कॉलेज में तोड़फोड़

up news

कॉलेज के कैम्पस प्लेसमेंट में धांधली का आरोप लगाकर छात्रों ने किया बवाल, भारी तोड़फोड़

गाज़ीपुर. जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बीकापुर ग्रामसभा में छात्रों ने उस समय जम कर हंगामा और बवाल किया। बवाल का कारण एक निजी कंपनी में प्लेसमेंट को लेकर छात्रों के साथ भेदभाव बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बीकापुर ग्रामसभा में आईटीआई कॉलेज है। इसी कालेज में शुक्रवार को होंडा और मारूति कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा कैंपस सेलेक्शन का आयोजन किया गया था। प्रतिनिधियों द्वारा प्लेसमेंट के लिए इंटरव्यू लिया जा रहा था जिसमे कॉलेज के छात्रों के साथ बाहर के भी छात्रों को विज्ञापन के जारोए बुलाया गया था, लेकिन छात्र पक्षपात का आरोप लगाते हुए उग्र हो गए और वहां हंगामा शुरू कर दिया।
छात्रों ने वहां खूब तोड़-फोड़ की कालेज में कई आलमारियों, सीसीटीवी कैमरे, गेट, खिड़की और फर्नीचर सब तोड़ दिए। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और एसपी (ग्रामीण) का कहना है कि उग्र लड़को को शांत कराकर स्थिति कों कंट्रोल कर लिया गया है। इस कॉलेज में भर्ती मेला का आयोजन किया गया था। जिसे कालेज द्वारा निरस्त कर दिया गया। जिससे छात्र आक्रोशित हो गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो