scriptपाकिस्तान के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने की आवाज बुलंद, कहा आतंकियों की नस्लें याद करा दे सरकार | pulwama terror attack Muslim women protest against pakistan | Patrika News

पाकिस्तान के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने की आवाज बुलंद, कहा आतंकियों की नस्लें याद करा दे सरकार

locationगाजीपुरPublished: Feb 19, 2019 02:20:24 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मुस्लिम महिलाएं भी आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपनी आवाज बुलंद किया है

pulwama terror attack

pulwama terror attack

गाजीपुर. पुलवामा आतंकी हमले को लोग देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं पुलवामा हमले के मास्टर माइंड को मारे जाने के बाद भी लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब मुस्लिम महिलाएं भी आतंकवाद के खिलाफ मोर्चा खोल दी हैं। मुस्लिम महिलाएं भी आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपनी आवाज बुलंद किया है। इसमें मुस्लिम महिला रेशमा बानों ने कहा कि देश के ज्यादातर गरीब परिवार के बेटे सेना में राष्ट्र के प्रति अपनी सेवा देते हैं। आईएएस और पीसीएस के बच्चे सेना में नहीं जाते हैं। ऐसे में कौन रोएगा। जिनके बच्चे सेना में जायेगे और बिना कुछ किये ऐसे ही शहीद हो जायेगे तो सबसे पहले इन आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि उनकी नस्ले भी सबक ले।

कहा कि ऐसे तो सभी लोग कैंडिल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि देते रहेंगे और लोग रोते रहेंगे। इन आतंकियों के साथ शख्त कार्रवाई होनी चाहिए और पाकिस्तान में घुस कर कार्रवाई होनी चाहिए। एक बार जरूर शख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सीधे उंगली से घी नहीं निकलता उगंली टेढ़ी करनी पड़ती है। आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर कर मुर्दाबाद के नारे लगाए और यही नहीं कहा पाकिस्तान को मिटाना है। सैकड़ों की संख्या में लोग शहर के मुख्य मार्ग से जुलूस के रूप में निकल कर पाकिस्तान के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की।

बता दें कि गाजीपुर नगरपालिका परिषद की चेयर मैन सरिता अग्रवाल और विनोद अग्रवाल के नेतृत्व में शहीद हुए सैनिकों को सैकड़ों की संख्या में कैंडिल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी । इस दौरान बच्चे, युवा,बूढ़े और महिलाओं के साथ मुस्लिम महिलाएं भी काफी संख्या में मौजूद रही। इस दौरान लोगों ने पीएम से मांग किया कि फिदायनी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के प्रति आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ बदले की करवाई हो तभी सच्चे माइने में शहीदों की सच्ची श्रद्धांजलि होगी। आज देर रात शहीदों के सम्मान में कैंडिल मार्च निकाला गया है। जो शहर के जलनिगम से होते हुए शहर कोतवाली होते हुए तमाम इलाके में कैंडिलमार्च निकाल गया और फिर वही जलनिगम के कैंपस में कैंडिल मार्च का समापन किया गया। कैंडिल मार्च के दौरान लोगों के हाथों में राष्ट्रीय ध्वज भी मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो