scriptApple मैनेजर विवेक तिवारी मर्डर के आरोपी सिपाही के समर्थन में पुलिस वालों ने किया ऐसा, मचा हड़कम्प | Policeman Black Strip Protest in Prashant Tiwari Support Photo viral | Patrika News

Apple मैनेजर विवेक तिवारी मर्डर के आरोपी सिपाही के समर्थन में पुलिस वालों ने किया ऐसा, मचा हड़कम्प

locationगाजीपुरPublished: Oct 06, 2018 02:11:38 pm

मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प, शुरू हुई जांच।

Vivek Tiwari Murder

विवेक तिवारी की हत्या

गाजीपुर . लखनऊ में 28 सित्म्बर की देर रात एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की पुलिस की गोली से हुई मौत के बाद आरोपी पुलिस वालों पर हुई कार्रवाई के बाद पुलिस वालों के अंदर ही इसको लेकर नाराजगी है। लगातार पुलिस वालों के काली पट्टी बांधकर विरोध जताने के मामले सामने आ रहे हैं। इससे विभाग सतर्क भी है और चिंतित भी। विभाग इसे अनुशासनहीनता बताते हुए लगातार इसपर नजर रखे हुए है बावजूद इसके इस तरह का विरोध कर पुलिस वाले तस्वीरें वायरल कर रहे हैं।
 

ऐसा ही एक मामला गाजीपुर में सामने आया है। यहां विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी सिपाही प्रशांत पर कार्रवाई के विरोध में जमानियां कोतवाली के पुलिस कर्मियों ने बांह पर काली पट्टी बांधकर न सिर्फ विरोध दर्ज कराया, बल्कि उसकी फोटो भी वायरल कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस वाले खुद ही काली पट्टी बांधे फोटो मीडिया कर्मियों को भेज रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।
Vivek Tiwari Murder
 

मीडिया ने जब वायरल फोटो की हकीकत एसपी ग्रामीण चन्द्र प्रकाश शुकला से जानने का प्रयास किया और इस मामले पर सवाल पूछा तो उनका जवाब था कि फोटो किस थाने की है यह पता चलने के बाद उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, एसपी ग्रामीण ने भी कहा फोटो गाजीपुर के ही किसी थाने की बतायी जा रही है।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो