scriptLoksabha Election: अफजाल के खिलाफ बोले पारस नाथ राय- “मैं चाणक्य का शिष्य हूं, नंद वंश का नाश कैसे होता है मैं जानता हूं” | Paras Nath Rai said- I am a disciple of Chanakya, | Patrika News
गाजीपुर

Loksabha Election: अफजाल के खिलाफ बोले पारस नाथ राय- “मैं चाणक्य का शिष्य हूं, नंद वंश का नाश कैसे होता है मैं जानता हूं”

माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार पारस राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं चाणक्य का शिष्य हूं नंद वंश का नाश कैसे होता है मैं जानता हूं।

गाजीपुरApr 13, 2024 / 07:00 pm

Abhishek Singh

ghazipur.jpg

गाजीपुर लोकसभा चुनाव

Loksabha Election: गाजीपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय ने मीडिया में बयान देते हुए कहा कि मैं शिक्षक रहा हूं,चाणक्य का शिष्य हूं। नंद वंश का नाश कैसे होता है,ये मैं जानता हूं। पारस नाथ राय ने ये बयान अफजाल अंसारी से मुकाबले को लेकर किये गये मीडिया के सवाल पर दिया है। पारस नाथ राय गाजीपुर लोक सभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं और सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी से उनका मुकाबला है। गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पारस राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं चाणक्य का शिष्य हूं नंद वंश का नाश कैसे होता है, मैं जानता हूं।

मुख्तार अंसारी के भाई के सामने उम्मीदवार हैं पारसनाथ

गाजीपुर लोकसभा सीट की पूरे पूर्वांचल में चर्चे में रहती है। वर्तमान समय में यहां से बसपा के अफजाल अंसारी सांसद हैं, जिनको सपा ने लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार भी बनाया है। अफजाल अंसारी मुख्तार अंसारी के बड़े भाई हैं। माना जाता है कि अंसारी परिवार का गाजीपुर की राजनीति में खासा प्रभाव रहता है। वहीं भाजपा ने अंसारी परिवार के सामने पारसनाथ राय को उम्मीदवार बनाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो