script

देश में रहकर आतंक को पनाह देने वालों के लिये रेल राज्यमंत्री ने कही दी इतनी बड़ी बात, मचा हड़कम्प

locationगाजीपुरPublished: Feb 17, 2019 10:16:31 pm

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर में बीजेपी के आतंकवाद के खिलाफ आयोजित धरने में की शिरकत।

Manoj Sinha

मनोज सिन्हा

गाजीपुर . जला अस्थियाँ बारी-बारी

चिटकाई जिनमें चिंगारी,

जो चढ़ गये पुण्यवेदी पर

लिए बिना गर्दन का मोल

कलम, आज उनकी जय बोल।…

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने राष्ट्रकवि दिनकर की इन्हीं पंक्तियों के साथ अपनी बात शुरू की। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान और देश में रह रहे उन लोगों को ठीक से सबक सिखाए जाने की बात कही जो देश में रहकर देश के खिलाफ विरोधी तत्वों का साथ देते हैं। कहा कि मोदी जी ने सेना को पूरी आजादी दे दी है। इस दौरान उन्होंने मंच से ही पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।
 

गाजीपुर के सरयू पाण्डेय पार्क में आतंकवाद के खिलाफ बीजेपी की ओर से आयोजित धरने में शरीक हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल पर जो कायराना हमला किया गया है, उससे पूरा देश आक्रोशित है, आहत है। यह भारत की आत्मा पर हमला है और देश सैनिकों की शहादत को सलाम करता है। पाकिस्तान हमसे कई प्रत्यक्ष युद्ध लड़कर हार चुका है। जब उसे लग गया कि प्रत्यक्ष युद्ध में नहीं जीत सकता तो अब परोक्ष रूप से आतंकवाद को बढ़ावा देने की साजिश की है। देश आतंकवाद का दंश लंबे समय से झेल रहा है। आतंकवाद और नक्सलवाद देश के लिये दो नासूर है और हमें इस पर विजय पाना ही होगा।
कहा कि हमले के बाद 15 फरवरी को प्रधानमंत्री ने शब्द कहे उस पर पूरा देश भरोसा करता है। सेना को पूरी तरह से आजादी दे दी गयी है और यह उसे ही तय करना है कि कब, कैसे और क्या करना है।
उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से आयोजित यह कार्यक्रम केवल पार्टी का ही नहीं बल्कि सभी राष्ट्रभक्तों का है। बिना किसी राजनीति के जब-जब जरूरत पड़ी है हमारे जवानों ने अपनी शहादत देकर राष्ट्र को एक साथ खड़े होने की जरूरत है, ताकि जिन्होंने यह दुस्साहस भरा काम किया है उन्हें सबक सिखाया जाएगा। चाहे वो पाक्रिस्तान हो या देश के अंदर कुछ लोग हों जो ऐसे तत्वों को पनाह देते हैं। कहा कि राजनैतिक तौर पर सरकार ने जरूरी कदम उठाए हैं।
By Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो