scriptमुख्तार अंसारी डेथ केस में न्यायिक आयोग कर सकता है जांच, सरकार तलाश रही ऑप्शन | Judicial commission can investigate into Mukhtar Ansari death case | Patrika News
गाजीपुर

मुख्तार अंसारी डेथ केस में न्यायिक आयोग कर सकता है जांच, सरकार तलाश रही ऑप्शन

माफिया डॉन मुख्तार से जुड़ी बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्तार की मौत की न्यायिकी जांच कराई जा सकती है। योगी सरकार न्यायिक आयोग का गठन करके इस हाई प्रोफाइल मौत की जांच करा सकती है।

गाजीपुरMar 29, 2024 / 09:15 am

Janardan Pandey

mukhtar_ansari_news.jpg

अतीक-अशरफ मर्डर केस और विकास दुबे कांड में आयोग बना चुकी है सरकार।

माफिया डॉन मुख्तार से जुड़ी बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्तार की मौत की न्यायिकी जांच कराई जा सकती है। योगी सरकार न्यायिक आयोग का गठन करके इस हाई प्रोफाइल मौत की जांच करा सकती है। प्रदेश सरकार हाई कोर्ट के पूर्व जज से इस मामले में जांच के लिए आगे बढ़ सकती है। सरकार के स्तर से इसके लिए संभावनाओं को तलाशा जा रहा है।
यह भी पढ़ें

‘ठाकुर काट लीन्ही चुटिया’… कृष्णा नंद राय की हत्या के बाद जानिए मुख्तार ने किससे कही थी ये बात


अतीक-अशरफ मर्डर केस और विकास दुबे कांड में आयोग बना चुकी है सरकार

गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में मुख्तार का घर है। घर फाटक के नाम से फेमस है। मुख्तार की मौत के खबर के बाद लोग घर के बाहर इकठ्ठा हो गए और मुख्तार अंसारी जिंदाबाद के नारे लगाने लगाए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुख्तार अंसारी के घर के बाहर भारी संख्या में भीड़ उमड़ी है। लोग मुख्तार अंसारी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार के हमले में जब बाल-बाल बचे थे योगी, गाड़ी बदलकर बचाई थी जान



कोर्ट पर भरोसा लेकिन सरकार पर नहीं

मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने मीडिया को बताया कि उन्हें न्यायिक व्यवस्था में यकीन है। लेकिन, सरकार में नहीं। उन्होंने कहा कि मुख्तार को प्रशासन ने जेल में जहर देकर मारा है।

Home / Ghazipur / मुख्तार अंसारी डेथ केस में न्यायिक आयोग कर सकता है जांच, सरकार तलाश रही ऑप्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो