scriptपत्नी का उसके चचेरे भाई से था नाजायज सम्बन्ध!, इसी शक में जीजा ने बुलाकर मार डाला | Patrika News
गाजीपुर

पत्नी का उसके चचेरे भाई से था नाजायज सम्बन्ध!, इसी शक में जीजा ने बुलाकर मार डाला

4 Photos
6 years ago
1/4

गाजीपुर. जिले के बिरनो थाना क्षेत्र में एक बहनोई ने अपनी पत्नी के चचेरे भाई की इस लिये हत्या कर दी। क्यूंकि उसे शक था कि उसके पत्नी का संबन्ध उसी के ही चचेरे भाई के साथ है। ऐसे में उसने अपनी पत्नी के चचेरे भाई को प्लान के मुताबिक शनिवार को बुलाया और हत्या की घटना को अंजान दे दिया। इस बात की जानकारी सोमेन वर्मा ने सोमवार को दी।

2/4

बिरनो थाना क्षेत्र के रहने वाले मनोहर की शादी शादियाबाद थाना इलाके के एक गांव में हुई थी। मनोहर को अपनी पत्नी के चचेरे भाई का आना जाना नागवार लगता था। उसे शक था कि पत्नी उसके चचेरे भाई में सम्बन्ध है। आखिरकार मनोहर ने उसकी पत्नी के चचेरे भाई की हत्या करने की योजना बना डाली।

3/4

पत्नी के चचेरे भाई को नशा पिलाकर उसे बौरी पुल के पास लाकर उसकी हत्या कर शव को पुल से नीचे फेंक दिया। शुक्रवार को नदी में लाश तैरती मिली तो शव की शिनाख्त शादियाबाद थाने क्षेत्र के सचिन के रूप में हुई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद आरोपी मनोहर को नवापुरा तिराहे से गिरफ्तार किया।

4/4

पूछताछ में मनोहर ने बताया कि उसके मन में सीआईडी टीवी सीरियल देखकर इस घटना को अंजाम देने की योजना आई । उसे लगा था कि पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं कर सकेगी। लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.