scriptफोटो: किसी फिल्मी हीरोइन से काम नहीं हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी, कॉलेज में हुआ था एक-दूसरे से प्यार | Patrika News
गाजीपुर

फोटो: किसी फिल्मी हीरोइन से काम नहीं हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी, कॉलेज में हुआ था एक-दूसरे से प्यार

10 Photos
1 year ago
1/10

मंगलवार की रात वानखेडे स्टेडिमय में हुए RCB vs MI की मैच में सूर्यकुमार यादव का जो नजारा देखने को मिला है। इसके मुरीद विराट कोहली भी हो गए।

 

 

 

2/10

गाजीपुर के सूर्यकुमार के इस गजब कारनामें से सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच सूर्यकुमार की शादी की फोटो भी वायरल हो रही है। यूजर्स उनके इस फोटो पर क्यूट लिखकर रियेक्ट कर रहे हैं।

3/10

सूर्यकुमार यादव की शादी देविशा शेट्टी के साथ हुई है। देविशा एक नृत्यांगना है। दोनों की पहली मुलाकात 2012 में आर.ए. पोदार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स, मुंबई में हुई थी।

4/10

जिसके बाद 7 जुलाई 2016 को दोनों ने मुंबई में शादी कर ली थी। सूर्यकुमार मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं। उनका गांव हथौड़ा है, जो कि सैदपुर तहसील के अंतर्गत आता है।

 

5/10

देवीशा सूर्यकुमार की बल्लेबाजी से प्रभावित हुईं थीं, जबकि सूर्यकुमार देवीशा के नृत्य से प्रभावित हुए थे। फिर सूर्यकुमार ने एक बार देवीशा को 1.25 रुपए लाख की हीरे की अंगूठी उपहार में दी थी।

6/10

शादी से पहले सूर्यकुमार की पत्नी देवीशा ने 2013 से 2015 तक एक गैर-सरकारी संगठन NGO 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए काम किया था।

7/10

सूर्यकुमार की पत्नी देवीशा एक बेहतरीन डांसर हैं, उन्होंने मुंबई में एक डांस कोच के रूप में अपना करियर शुरू किया था। देवीशा को खाना पकाने का बहुत शौक है और केक बनाना उन्हें अच्छा लगता है।

 

8/10

सूर्या ने शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में बात करते हुए कहा, “मेरी पत्नी को पता था कि मैं क्रिकेट खेलता हूं। डोमेस्टिक टूर्नामेंट और आईपीएल खेलता हूं। शादी के बाद उन्होंने सोचा कि ये सब तो ठीक है, लेकिन तुम आगे क्यों नहीं जा रहे हो?

 

9/10

सूर्या ने कहा, “हम दोनों बैचमेट थे, अक्षर पटेल, बुमराह, केएल राहुल सब लोग मेरे साथ में खेले थे। वो लोग 2015-16 में खेलकर आगे बढ़ रहे थे। इसके बाद, हमने चर्चा करनी शुरू की। तीन-चार साल पहले क्या किया। आगे जाने के लिए हम क्या अच्छा कर सकते हैं।

10/10

इसी दौरान सूर्यकुमार यादव ने बताया था की उनके लिए खास हैं उनकी वाइफ देविशा, अंतर्राष्ट्रीय मैच में डेब्यू करने में देविशा का बहुत बड़ा हाथ था। देविशा हमेशा सूर्या को मोटिवेट किया करती थी।

loksabha entry point
newsletter

Adarsh Shivam

आदर्श शिवम् मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। दो साल से ज्यादा डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में एंटरटेनमेंट बीट पर कार्यरत।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.