scriptगाजीपुर में चार पुलिसकर्मियों का अनिवार्य रिटायरमेंट, विभाग में मचा हड़कंप | Four Policeman compulsory retirement in Up ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर में चार पुलिसकर्मियों का अनिवार्य रिटायरमेंट, विभाग में मचा हड़कंप

7 जुलाई को स्क्रीनिंग कमेटी ने अपनी रिपोर्ट दी थी

गाजीपुरJul 10, 2019 / 05:56 pm

Akhilesh Tripathi

Up Police

यूपी पुलिस

गाजीपुर. डीजीपी के निर्देश पर गाजीपुर में गठित स्क्रीनिंग कमेटी की रिपोर्ट के बाद चार पुलिसकर्मियों के कम्पलसरी रिटायरमेंट कर दिया गया है । विभाग की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ है ।
यह भी पढ़ें

Compulsory Retirement : रेंज के 25 पुलिसकर्मियों की सेवाएं समाप्त, पुलिस महकमे में हड़कंप


उत्तर प्रदेश सरकार के शासनादेश के बाद गाजीपुर में गठित स्क्रीनिंग कमेटी गठित की गयी थी, इस कमेटी के सदस्य एएसपी ग्रमीण सीपी शुक्ला और सीओ सिटी ने शासनादेश के के अनुसार 31 मार्च 2019 तक 50 वर्ष या उससे अधिक की आयु पूरी कर चुके 133 पुलिसकर्मियों की स्क्रीनिंग की गयी, जिसके बाद 7 जुलाई को स्क्रीनिंग कमेटी ने अपनी रिपोर्ट दी।
यह भी पढ़ें

50 साल में ही रिटायर हो जाएंगे यूपी पुलिस के सिपाही से लेकर वरिष्ठ IPS !


रिपोर्ट के आधार पर आरक्षी नागरिक पुलिस मुनेश कुमार, आरक्षी नागरिक पुलिस रामायण प्रसाद, आरक्षी नागरिक पुलिस राधेरमन कौल और आरक्षी नागरिक पुलिस सतीशचंन्द्र तिवारी को सेवा दक्षता और कार्य एवं उत्तरदायित्व के प्रति निष्ठा का स्तर सन्तोषजनक नहीं पाये जाने पर जनहित में अनिवार्य रुप से सेवानिवृत्त कर दिया गया है। चार पुलिसकर्मियों के कम्पलसरी रिटायरमेंट से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
BY- ALOK TRIPATHI

यहां देखें वीडियो

Home / Ghazipur / गाजीपुर में चार पुलिसकर्मियों का अनिवार्य रिटायरमेंट, विभाग में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो