script

BJP प्रवक्ता ने राम मंदिर को लेकर राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर दिया ऐसा बयान, कहा कोर्ट के चलते हो रही देरी

locationगाजीपुरPublished: Nov 30, 2018 07:22:25 pm

कहा हम सुप्रीम कोर्ट में जल्दी-जल्दी सुनवाई चाहते हैं ताकि मंदिर शीघ्र अतिशीघ्र बन सके।

BJP Spokes Person

भाजपा प्रवक्ता

गाजीपुर . 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले जैसे ही राम मंदिर का मुद्दा गर्माया है विपख और सत्ता पक्ष दोनों एक दूसरे पर राशन पानी लेकर चढ़ बैठे हैं। जहां विपक्षी सपा और कांग्रेस बीजेपी पर राम मंदिर के बहाने देश की जनता को ठगने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं सपा-कांग्रेस भी बीजेपी के निशाने पर हैं। बीजेपी के प्रवक्ता अशोक कुमार पाण्डेय ने तो यहां तक कहा है कि राम मंदिर पर उनकी नैतिक जीत हुई है क्योंकि जिसके पिता ने कभी राम भक्तों के खून से सरयू को लाल कर दिया था उनका बेटा अब रामनामी ओढ़कर भगवान विष्णु का का मंदिर बनाने की बात कर रहा है। जिस पार्टी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा कि राम और सीता का कोई अस्तित्व ही नहीं वो लोग आज रामनामी ओढ़कर जनेऊ धारण कर नगरी-नगरी द्वारे-द्वारे घूम रहे हैं।
उन्होंने कहा कि दिवाली से एक दिन पहले अयोध्या को सजाया जा रहा है। मुख्यमंत्री खुद पहुंचकर अयोध्या में दीपक जलाएंगे। उन्होंने उसे राम मंदिर बनाने की दिशा में पहला कदम बताया। साथ ही यह भी जोड़ा कि हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं और राम मंदिर संविधान के तहत ही बनेगा। हमने सुप्रीम कोर्ट में जल्दी-जल्दी सुनवाई करने की अपील की थी।
इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की तुलना मामा मारीच से कर दी। जिस तरह से वह जनेऊ धारण कर लगातार भेष बदल रहे हैं, उन्होंने मामा मारीच को भी पीछे छोड़ दिया है। यहां तक कह दिया कि आप पोर्क खाकर अमरनाथ यात्रा मत करिये।
By Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो