scriptपुलिस ने रोका तो बदमाशों ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग, गाजीपुर में यूपी पुलिस की बड़ी मुठभेड़ | Big Encounter in Ghazipur Criminal Injured and Arrested | Patrika News

पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग, गाजीपुर में यूपी पुलिस की बड़ी मुठभेड़

locationगाजीपुरPublished: Nov 15, 2018 02:39:25 pm

गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी गिरफ्तार, दो फरार।

Police

पुलिस

गाजीपुर . यूपी के गाजीपुर में पुलिस की तीन बदमाशों से आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। इसमें पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर गोली बारी हुई, जिसमें एक बदमाश का गोली लगी जिसे पुलिस ने धर दबोचा, जबकि उसके दो अन्य साथी चकमा देकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को पुलिस जिला असपताल ले आयी और वहां शुरुआती इलाज कराने के बाद पुलिस चौकी ले गयी, जहां एक दरोगा की निगरानी में इलाज कराया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक खानपुर थानाक्षेत्र के उचुरी गांव के नजदीक गाड़ियां चेक की जा रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां से निकले। पुलिस को शक हुआ तो रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गाजीपुर कोतवाली इलाके के सुआपुर गांव निवासी ओम प्रकाश उर्फ बख्शी बिंद के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। उसे धर दबोचा गया। पुलिस को भी गोलियां लगीं पर बुलेट प्रूफ जैकेट के चलते बाल-बाल गच गए। इस दौरान फायरिंग की आड़ लेकर उसके दो साथी बदमाश आशीष पासी और आशीष यादव मौके से फरार हो गए।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो