scriptमायावती के गठबंधन तोड़ने के ऐलान के बाद अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान | Akhilesh yadav big statement on mahagathbandhan after mayawati | Patrika News
गाजीपुर

मायावती के गठबंधन तोड़ने के ऐलान के बाद अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

यूपी की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने पर दिया यह बयान

गाजीपुरJun 04, 2019 / 01:18 pm

Akhilesh Tripathi

akhilesh yadav

अखिलेश यादव

गाजीपुर. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने महागठबंधन तोड़ने के मायावती के ऐलान पर कहा कि अगर रास्ते अलग- अलग हो रहे हैं तो उसका भी स्वागत है । उन्होंने कहा कि गठबंधन के बारे में सोच- समझकर विचार करूंगा और सपा भी सभी 11 सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी ।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में हार के बाद बसपा में बड़ा फेरबदल, इन नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी


गाजीपुर में सपा कार्यकर्ता विजय यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था फेल है । उन्होंने कहा कि जिस तरह से सपा कार्यकर्ता और जिला पंचायत सदस्य विजय यादव की हत्या घर में घुसकर कर दी गई, वह कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है, इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद यूपी में सबसे ज्यादा सपा कार्यकर्ता की हत्या हुई है। मायावती पर बिना कोई टिप्पणी किये अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन जरूरी नहीं है, हत्या जिसकी हुई है, उनके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो ।
Vijay lal yadav (File Photo)
 

24 मई को हुई थी हत्या

गाजीपुर जिले के करंडा थानान्तर्गत गोशन्देपुर सलारपुर गांव के रहने वाले विजय यादव जंगीपुर के सपा विधायक वीरेन्द्र यादव के करीबी थे, 24 मई की रात वह अपने दरवाजे पर दोस्त राजनाथ यादव के साथ बैठे थे, तभी मुंह पर गमछा बांधे बाइक सवार वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, गोलीबारी में उनकी मौत हो गई थी। शुरूआती जांच में इसे चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।
यहां देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो