scriptअखिलेश यादव से अफजाल अंसारी ने की मुलाकात, लेकिन असदुद्दीन ओवैसी का नहीं उठाया था फोन | Afzal Ansari met Akhilesh Yadav but that time did not pick up call of Asaduddin Owaisi | Patrika News
गाजीपुर

अखिलेश यादव से अफजाल अंसारी ने की मुलाकात, लेकिन असदुद्दीन ओवैसी का नहीं उठाया था फोन

Mukhtar Ansari: मुख्तार की मौत के करीब 11 दिन बाद अखिलेश यादव ने अंसारी परिवार से मुलाकात की। अखिलेश यादव का स्वागत गेट के बाहर खुद अफजाल अंसारी ने किया।

गाजीपुरApr 07, 2024 / 04:06 pm

Anand Shukla

Afzal Ansari met Akhilesh Yadav but that time did not pick up  call of Asaduddin Owaisi

Akhilesh Yadav

Mukhtar Ansari: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज यानी रविवार को गाजीपुर पहुंचकर मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात की। करीब 1 घंटे तक अखिलेश यादव मुख्तार के परिजनों से मिले। अखिलेश यादव का स्वागत खुद मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने गेट पर किया। इस दौरान मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी, मोहम्मदाबाद विधायक सुहेब उर्फ मन्नू अंसारी सहित पूरा अंसारी परिवार मौजूद रहा।
वहीं, जब AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात की थी, तब उनका स्वागत उमर अंसारी ने किया था। इस दौरान अफजाल अंसारी घर पर नहीं थे। बताया जा रहा है कि ओवैसी अफजाल अंसारी को फोन करते रहे लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया।
यह भी पढ़ें

आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस सरकार, भरतपुर में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी

मुख्तार की मौत पर अखिलेश ने उठाया सवाल
मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा, “मुख्तार अंसारी ने खुद कहा था कि उसको जहर दिया जा रहा है और वही बात सामने आई। हमें उम्मीद है कि सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा। जब से भाजपा की सरकार आई है तब से इंस्टीट्यूशंस पर भरोसा कम हुआ है।”
कार्डियक अरेस्ट के कारण मुख्तार की हुई थी मौत
बता दें कि 28 मार्च को मऊ से चार बार के विधायक मुख्तार अंसारी की बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई थी। इससे पहले मुख्तार बांदा जेल में बेहोश हो गया था। इसके बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां पर 9 डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी थी लेकिन उसे बचा नहीं पाई। 30 मार्च को मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इसके बाद से ही बड़े- बड़े नेता अंसारी परिवार से मिलने गाजीपुर पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो