scriptसड़क पर इन्हें देख दरोगा ने लगा दी दौड़, पकड़कर ली तलाशी तो उड़ गए होश, देखें वीडियो | two criminals arrested by police | Patrika News

सड़क पर इन्हें देख दरोगा ने लगा दी दौड़, पकड़कर ली तलाशी तो उड़ गए होश, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 17, 2018 01:22:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इन दोनों के पास से पुलिस ने दो तमंचे और दो पिस्टल के अलावा 84 कारतूस बरामद भी किए हैं।

demo

सड़क पर इन्हें देख दरोगा ने लगा दी दौड़, पकड़कर ली तलाशी तो उड़ गए होश, देखें वीडियो

गाजियाबाद। साहिबाबाद में ज्वैलर के साथ हुई लूट के बाद पुलिस के तेवर सख्त नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान हापुड़ मोड़ पर सब इंस्पेक्टर इमाम जैदी और सब इंस्पेक्टर अतुल कुमार चौहान ने संदिग्ध खड़े दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद दोनो ही बीच सड़क पर खड़े वाहनों के बीच दौड़ पड़े। जिसके दोनों दरोगाओं ने इन्हें पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी।
यह भी पढ़ें

कमल संदेश बाइक रैली: आपस में ही भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, फाड़ डाले पोस्टर, बैनर और जमकर काटा बवाल

वहीं अपने अधिकारियों को दौड़ते देख सिपाही ने भी अपनी बाइक दोड़ा दी और घेरकर दोनों को पकड़ लिया। उसके बाद उनकी तलाशी लेने पर जो तस्वीर सामने आई वो चोकाने वाली थी। दरअसल, इन दोनों के पास से पुलिस ने दो तमंचे और दो पिस्टल के अलावा 84 कारतूस बरामद भी किए हैं।
यह भी पढ़ें

पत्नी की मौत से दुखी पति से पुलिस के सीओ ने कहा- कर लो आत्महत्या, कोई दिक्कत नहीं, जानिये फिर क्या हुआ

पकड़े गए बदमाश की पहचान कवींद्र उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। जिस पर लूट, डकैती, चोरी और हत्या के प्रयास के डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। ये बागपत से हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। पुलिस अभी इनसे पूछताछ कर रही है। वहीं गिरफ्तार बदमाश कवींद्र ने बताया कि उस पर बहुत मामले दर्ज हैं और दूसरे बदमाशों से लगी लड़ाई में उसने अपनी सुरक्षा के लिए ये हथियार रखे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

नोएडा में खंभे से टक्करार्इ एपीजे स्कूल की बस, दर्जनों बच्चे हुए घायल हालत गंभीर

एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि दोनों आरोपी पकड़े गए हैं, जो कि पिछले काफी समय से वांछित हैं और पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी। दोनों काफी शातिर किस्म के अपराधी हैं। पुलिस ने कब्जे से भारी मात्रा में असलाह और कारतूस भी बरामद किये हैं। फिलहाल पुलिस उनका अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है, जिसके लिए गहन पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो