script

वरिष्‍ठ भाजपा नेता ने पुलिसवाले को दिखाई सत्‍ता की धौंस तो पुलिसकर्मी ने कर दिया यह हाल- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 18, 2018 02:53:54 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सत्‍ता की धौंस दिखा रहे जिला पंचायत सदस्‍य की गाड़ी का चालान काट दिया

Ghaziabad News

वरिष्‍ठ भाजपा नेता ने पुलिसवाले को दिखाई सत्‍ता की धौंस तो पुलिसकर्मी ने कर दिया यह हाल- देखें वीडियो

गाजियाबाद। ट्रैफिक पुलिस के सामने एक नेता जी काे सत्‍ता की धौंस दिखाना महंगा पड़ गया। नेता जी ने फोन कर पुलिसवाले काे डराना चाहा लेकिन उसने अपनी ड्यूटी निभाते हुए उनको सबक सिखा दिया। गाजियाबाद में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सत्‍ता की धौंस दिखा रहे जिला पंचायत सदस्‍य की गाड़ी का चालान काट दिया। अंत में थक-हारकर नेता जी चालान लेकर चुपचाप चलते बने। हालांकि, उन्‍होंने यह जरू मान लिया कि उन्‍होंने नियम तोड़ा था।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेसियों ने किया ऐसा कार्यकर्ता सम्‍मेलन, वीडियो देखकर हंसते-हंसते लाटपोट हो जाएंगे

ट्रैफिक पुलिस कर रही थी चेकिंग

उत्‍तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद फरमान जारी किया गया था कि अब वीआईपी कल्‍चर बंद किया जाएगा। गाड़ी पर हूटर या लाल-नीली बत्‍ती लगाने पर रोक लगा दी गई थी। इसके बावजूद कई नेता इससे बाज नहीं आ रहे। गाजियाबाद में सोमवार को पुराना बस अड्डा चौक पर ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस बीच वहां से हूटर लगी स्‍कॉर्पियो कार गुजरी। उसके शीशों पर काली फिल्‍म चढ़ी थी और भाजपा का झंडा लगा हुआ था। यह देखकर पुलिसवालों ने गाड़ी रोक दी। इस पर गाड़ी में बैठे-बैठे ही एक शख्स ने उन्‍हें जाने देने का इशारा किया। पुलिसकर्मियों ने दबाव में न आते हुए गाड़ी को किनारे लगवा दिया।
यह भी पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के इस जिले में स्थित अपनी ससुराल से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी, तैयारियां शुरू!

गाड़ी से निकले जिला पंचायत सदस्‍य

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के न मानने पर गाड़ी के अंदर बैठा शख्‍स बाहर आ गया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हैं और अमरोहा जिला पंचायत के सदस्य हैं। उन्‍होंने फिर से पुलिसकर्मियों पर सत्‍ता की धौंस दिखाई। इसके बाद नेताजी और पुलिसकर्मियों के बीच काफी देर तनातनी हुई। दबाव न बनता देख नेता जी ने कुछ ही देर में एक फोन लगाया और पुलिसकर्मियों से कहा कि बात करें। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने फोन सुनने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद उन्‍होंने गाड़ी पर लगे हूटर को उतरवा दिया और चालान काटकर उनके हाथ में थमा दिया। इसके साथ ही उन्‍होंने नेता जी को हिदायत दी कि यदि भविष्य में वह गाड़ी पर हूटर या लाल बत्ती लगाएंगे, तो उनका चालान फिर काट दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

इस ‘BJP नेता’ और पूर्व अफसर के ठिकानों पर CBI व IT की छापेमारी जारी, सपा-बसपा सरकार में था रसूख

जिले में चलती हैं ऐसी गा‍ड़ि‍यां

अमरोहा के जिला पंचायत सदस्य का कहना है क‍ि उनके जिले में सभी गाड़ि‍यों में हूटर लगे थे। वहां चलती है। उन्‍होंने ड्राइवर से इसे उतारने को कहा था लेकिन चाबी नहीं मिली थी। उन्‍होंने यह गाड़ी बरेली के दरोगा से ली थी। गाड़ी के शीशों पर काली फिल्‍म पहले से लगी हुई थी। इस बारे में टीआई रमेश तिवारी का कहना है क‍ि कानून सबके लिए बराबर है।

ट्रेंडिंग वीडियो