scriptजब तक अंतिम संस्कार नहीं हो गया पुलिस रही मौके पर मौजूद | Three people died in a road accident, family jammed the road | Patrika News

जब तक अंतिम संस्कार नहीं हो गया पुलिस रही मौके पर मौजूद

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 01, 2019 04:06:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

ऑटो औऱ टैक्टर की जोरदार टक्कर
हादसे में तीन लोगों की मौत
परिजनों ने गुस्से में लगाया सड़क पर जाम

antim.jpg
गाजियाबाद। ट्रैक्टर और ऑटो की हुई जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जिससे गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जान खुलवाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे।
गाजियाबाद के लोनी इलाके में सोमवार की देर शाम ट्रैक्टर और ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत हुई थी। जिसमें एक 12 वर्षीय किशोर और 40 वर्षीय एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल महिला भी अपनी जिंदगी से हार गई और उसने भी दम तोड़। यानी इस हादसे में एक महिला और एक किशोर और एक शख्स की जान चली गई।
लेकिन मंगलवार को इन तीनों का पोस्टमार्टम होने के बाद जब इनके शव घर पहुंचे तो इलाके के लोगों का गुस्सा फूट गया और शव को सड़क पर रखकर लोगों ने जाम लगा दिया। बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए। इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा साथ ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों को बड़ी मुश्किल से समझा कर जाम को खुलवाया गया। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया था। दरअसल प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि ट्रैक्टर के चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए क्योंकि वह हादसे के बाद से ही फरार चल रहा है और मृतक के परिजनों को भी कुछ मुआवजा राशि दी जाए। बहरहाल जाम लगा रहे लोगों को पुलिस के आला अधिकारियों ने समझाते हुए जल्द ही ट्रैक्टर के चालक को गिरफ्तार करने का दावा किया और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने के लिए शासन से भी मांग करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद सड़क पर जाम लगा रहे लोग सड़क से हटे। इतना ही नहीं जब तक तीनों मृतकों के शव का अंतिम संस्कार नहीं कर दिया गया। तब तक पुलिस बल मौके पर ही तैनात रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो