scriptचीखती रहीं दोनों बेटियां लेकिन उनके सामने ही पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान | Suspicion of illegal relationship, husband murdered wife, police arres | Patrika News

चीखती रहीं दोनों बेटियां लेकिन उनके सामने ही पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 12, 2019 10:32:03 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या
आरोपी पति ने दो बेटियों के सामने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट
हत्या के बाद मौके पर मौजूद आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ghaziabad

चिखती रहीं दोनों बेटियां लेकिन उनके सामने ही पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान

गाजियाबादगाजियाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त पति इस हैवानियत को अंजाम दे रहा था, उस वक्त उसकी दो बेटियां भी वहीं मौजूद थीं। उसके सिर पर खून सवार था और उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति ने अपनी पत्नी को इसलिए सजा-ए-मौत दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का उसके भाई से अवैध संबंध था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उसकी पत्नी को शक था उसके पति का किसी और महिला से अवैध संबंध चल रहा है।
घटना लोनी इलाके की है जहां वारदात का कारण पत्नी के किसी दूसरे शख्स से अवैध संबंध होने का शक बना। तो वहीं पति को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है। इन्हीं बातों को लेकर पति-पत्नी में रोज विवाद हुआ करता था। गुरुवार को भी ऐसा ही विवाद हुआ। इससे गुस्से में आकर एजाज नाम के आरोपी ने पत्नी फरजाना की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद के बाद पत्नी की हत्या होने से इनकी दो बेटियां बेसहारा हो गई हैं।
ये भी पढ़ें : Meerut: SSP Ajay Sahni ने अनित गुर्जर के तीनों बच्‍चों को गोद लेने का किया ऐलान, जानिए क्‍या है मामला

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है।
ये भी पढ़ें : Road accident: जब एक साथ पहुंची 8 लाशें ताे सहम उठा पूरा गांव, रातभर ना काेई साेया ना जले चूल्हे

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पति का कहना है कि उसे अपनी पत्नी पर अपने ही भाई के साथ अवैध संबंध होने का शक था। जिसे लेकर रोजाना आपस में झगड़ा होता रहता था। उधर पड़ोसियों का भी यही कहना है कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। इतना ही नहीं कई बार पति पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराने के लिए स्थानीय लोगों ने भी कई बार प्रयास किया था। गुरुवार की सुबह आपस में झगड़ा ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद एजाज ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जिस दौरान एजाज ने अपनी पत्नी की हत्या की उस दौरान दोनों बेटियां भी घर में ही मौजूद थी और वह लगातार असहाय होकर चीख रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो