scriptबहुचर्चित नोएडा के निठारी कांड में सुरेंद्र कोहली को 10वें केस की सुनवाई में भी मिली मौत की सजा, देखें वीडियो | surender koli accused of nithari kand get death sentence | Patrika News
गाज़ियाबाद

बहुचर्चित नोएडा के निठारी कांड में सुरेंद्र कोहली को 10वें केस की सुनवाई में भी मिली मौत की सजा, देखें वीडियो

निठारी के नर पिशाच सुरेंद्र कोली को एक बार फिर सजा ए मौत का फरमान सुनाया गया है।

गाज़ियाबादMar 03, 2019 / 04:29 pm

Rahul Chauhan

koli

बहुचर्चित नोएडा के निठारी कांड में सुरेंद्र कोहली को 10 वें में केस की सुनवाई में भी मिली मौत की सजा, देखें वीडियो

गाजियाबाद। निठारी के नर पिशाच सुरेंद्र कोली को एक बार फिर सजा ए मौत का फरमान सुनाया गया है। गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत में सुरेंद्र कोली को 10वें केस की सुनवाई के दौरान शनिवार को विशेष न्यायधीश अमित वीर सिंह द्वारा मौत की सजा का फैसला सुनाया गया है। इसके साथ ही 50 हज़ार रुपये का आर्थिक जुर्माना भी सुरेंद्र कोहली पर लगाया गया है।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा में पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, इन्हें बनाया इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी

बता दें कि कोली को इससे पहले भी 9 मामलों में मौत की सजा सुनाई जा चुकी है। यह दसवां मामला था जिसमें उसे अब फिर से फांसी की सजा सुनाई गई है। यह मामला 270 दिन तक चला। जिसमें 38 गवाहों की गवाही दर्ज कराई गई थीं और लगातार इस मामले की सुनवाई गाजियाबाद की सीबीआई की विशेष अदालत में चल रही थी।
यह भी पढ़ें

गंगा डॉलफिन को लेकर RTI में हुआ बड़ा खुलासा, पिछले 10 वर्षों में इतनों का हुआ शिकारगंगा डॉलफिन क

तमाम गवाहों और सबूतों को ध्यान में रखते हुए इस केस की सुनवाई की गई। जिसके बाद अदालत में सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा सुनाई गई है। वहीं जैसे ही सुरेंद्र कोली ने न्यायाधीश द्वारा दिए गए इस फैसले को सुना तो उसकी आंखें नम हो गईं।

Home / Ghaziabad / बहुचर्चित नोएडा के निठारी कांड में सुरेंद्र कोहली को 10वें केस की सुनवाई में भी मिली मौत की सजा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो