scriptमीट कारोबारी की हत्या के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर पर किया पथराव | Stone pelting after Murder of meat businessman in muradnagar | Patrika News

मीट कारोबारी की हत्या के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर पर किया पथराव

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 08, 2019 12:15:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेशनल हाईवे-58 पर लगाया जाम
आरोपियों के घर पर भी लोगों ने किया पथराव, घर के लोगों ने छत से कूदकर बचाई जान
क्षेत्र में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

stone pelting in ghaziabad

मीट कारोबारी की हत्या के बाद बवाल, आरोपियों के घर पर किया पथराव

गाजियाबाद. मुरादनगर में मीट कारोबारी की हत्या के विरोध में कुछ लोगों ने आरोपियों के घर पर जमकर पथराव किया। जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को खदेड़ा। बता दें कि इससे पहले भी लोगों ने मीट कारोबारी के शव को सड़क पर रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेशनल हाईवे-58 जाम कर दिया था। इस दौरान भी पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद करीब 1 घंटे बाद जाम खुलवाने में कामयाबी मिल पाई थी। फिलहाल क्षेत्र में तनाव बना हुआ है, जिसके चलते मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद आजम खान के गढ़ में सीएम योगी ने इस काम के लिए भेजा एनकाउंटर मैन

जानकारी के मुताबिक, मुरादनगर कच्ची सराय में रहने वाला आसिफ पुत्र यूनुस बुधवार को ईद के दिन शाम को अपने कुछ दोस्तों के साथ गंग नहर पर नहाने गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। उसके दोस्तों ने बताया कि वह गंग नहर में डूब गया है। इसके बाद गोताखोरों और स्थानीय लोगों ने आसिफ को काफी खोजा, लेकिन वह नहीं मिला। अगले दिन आसिफ का शव धौलाना के पास बरामद हुआ। उसके परिजनों ने दोस्तों पर आसिफ की हत्या का आरोप लगाते हुए थाना मुरादनगर में तहरीर दी। उन्होंने आसिफ के दोस्त चांद नन्ना अफजल और जावेद के खिलाफ हत्या की तहरीर देते हुए केस दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

युवक को पड़ोसन से हुआ प्यार तो युवती के भाइयों ने सरेआम दी ऐसी खौफनाक सजा

stone pelting in ghaziabad
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है। शुक्रवार को आसिफ के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उसके परिजनों को जब शव सौंपा गया तो उन्होंने शव को नेशनल हाईवे-58 पर रखकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग करते हुए जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और करीब 45 मिनट बाद बमुश्किल से आसिफ के परिजनों और लोगों को पुलिस के आला अधिकारियों ने समझाकर जाम खुलवाया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मौत से पहले विवाहिता ने मां को बताई थी पूरी बात, लेकिन जब तक परिजन पहुंचते इस हाल में मिली बेटी

बहराल लोगों ने आसिफ के शव को हटाकर उस वक्त जाम तो खोल दिया, लेकिन घर लौटते समय उन्होंने आरोपियों के घर पर पथराव करना शुरू कर दिया। लोगों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की गनीमत रही कि घर में मौजूद लोगों ने मुश्किल से घर की छत से कूदकर अपनी जान बचाई। यह ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। बहरहाल पुलिस को इसकी सूचना मिली तो बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को वहां से खदेड़ा गया। बता दें कि पत्थर फेंकने वाले और जिस घर पर पत्थर फेंके जा रहे थे दोनों ही एक ही समुदाय के लोग हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

VIDEO: चोरी रोकने के कारण हुर्इ थी भाजपा विधायक के रिश्तेदार की हत्या, पुलिस को महिला की भी तलाश

इस पूरे मामले में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि आसिफ एक मीट कारोबारी था, जो कि ईद के दिन गंग नहर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था। आरोपियों के घर पर लोगों ने पथराव किया है। फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करा दिया गया है। स्थिति अभी भी तनावपूर्ण है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो